राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में 10 हजार रुपए का इनामी बदमाश आशु गुर्जर गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2021, 6:49 PM IST

धौलपुर की बाड़ी पुलिस (Bari police) ने एक 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी आशु गुर्जर ने डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का गुर्जर को पुलिस जाब्ता से छुड़ाने का प्रयास किया था.

Dholpur news, prize crook arrested in Dholpur
धौलपुर में बदमाश आशु गुर्जर गिरफ्तार

बाड़ी (धौलपुर). बाड़ी सदर थाना पुलिस ने धौलपुर डीएसटी टीम के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए एक 10 हजार रुपए के इनामी बदमाश आशु गुर्जर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक अवैध कट्टा, 315 बोर और पांच जिंदा कारतूस बरामद कर जब्त किए हैं. आरोपी मध्यप्रदेश में भी वांछित है.

बाड़ी सदर थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल सत्यप्रकाश सिसोदिया ने बताया कि योगेंद्र सिंह उप निरीक्षक थानाधिकारी थाना बाड़ी सदर के निर्देशन में थाना बाड़ी सदर पुलिस और डीएसटी धौलपुर की संयुक्त टीम ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की है. कांस्टेबल बीरबल सिंह की सूचना पर सोमवार 2 अगस्त 2021 को 26 साल के इनामी बदमाश आशु पुत्र पिल्लो उर्फ पुलेन्द्र गुर्जर निवासी जनकपुर थाना सिविल लाइन मुरैना जिला मुरैना मध्य प्रदेश को रामसागर बांध की पाल से गिरफ्तार किया है. जिसके पास से एक अवैध कट्टा, 315 बोर और पांच जिंदा कारतूस मिला है. जिस पर धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में थाने पर मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें.अलवर में दो चोर गिरफ्तार, जेल में हुई थी दोस्ती, जमानत पर बाहर निकलते ही मिलकर दिया कई वरदात अंजाम

सिसोदिया ने बताया कि आरोपी आशु गुर्जर ने डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का गुर्जर को मुलजिम पेशी पर ले जाते समय गार्ड की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर पुलिस जाप्ता से छुड़ाने का प्रयास किया था. जो मध्य प्रदेश के कई मामलों में वांछित चल रहा है.

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर धौलपुर के सर्राफा व्यवसायी से थाना निहालगंज क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस आशु गुर्जर से गहनता से पूछताछ कर रही है. जिससे अन्य कई वारदातों की खुलासा होने की संभावना है. वहीं उन्होंने बताया कि आशु गुर्जर पर महानिरीक्षक पुलिस भरतपुर रेंज ने 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details