राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भजनलाल शर्मा के प्रदेश का सीएम बनने पर बोले पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा, धौलपुर भाजपा को मिलेगी मजबूती

पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा ने भजनलाल शर्मा के सीएम बनने पर खुशी जाहिर की है. उनका कहना है कि वे धौलपुर बीजेपी के प्रभारी रह चुके हैं. उनके सीएम बनने से यहां की भाजपा इकाई को मजबूती मिलेगी.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 12, 2023, 8:51 PM IST

Updated : Dec 12, 2023, 9:23 PM IST

former minister Banwari Lal Sharma
पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा

भजनलाल शर्मा के सीएम बनने क्या बोले पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा

धौलपुर. भाजपा की ओर से सांगानेर विधायक भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाए जाने की घोषणा किए जाने के बाद जिले के पार्टी नेता एवं संगठन पदाधिकारी में खुशी की लहर दौड़ गई. पार्टी नेताओं ने पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा के आवास पर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर एवं आतिशबाजी के माध्यम से खुशी का इजहार किया. पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा ने भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर बधाई दी है. धौलपुर जिले में भाजपा को मजबूती मिलने की भी बात कही है.

पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा ने कहा बीजेपी ने युवा के हाथ में राजस्थान की कमान सौंपी है. उन्होंने नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को बधाई दी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि भरतपुर संभाग एवं धौलपुर जिले के लोगों को भजनलाल शर्मा को सीएम बनाने पर बहुत खुशी हुई है. राजस्थान प्रदेश में नए विकास की शुरुआत होगी. धौलपुर में बीजेपी की हालत खराब रही थी. अब उम्मीद है कि भजनलाल शर्मा हालातों को सुधार लेंगे.

पढ़ें:प्रेमचंद बैरवा राजस्थान के डिप्टी सीएम, बोले- साधाराण कार्यकर्ता को इतना बड़ा पद देना, केवल भाजपा में संभव

उन्होंने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि धौलपुर जिले में आतंक फैला रखा था. उस आतंक से अब जिलेवासियों को मुक्ति मिलेगी. भजनलाल शर्मा धौलपुर जिले के बीजेपी के प्रभारी रह चुके हैं. धौलपुर के राजनीतिक हालातों को अच्छी तरह समझते हैं. पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बन चुकी है. राजस्थान प्रदेश में खुशहाली आएगी. सभी धर्म एवं जाति के लोगों को साथ लेकर विकास के काम किए जाएंगे. पार्टी की प्राथमिकता अपराध पर अंकुश लगाने की रहेगी.

Last Updated : Dec 12, 2023, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details