राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर के बाड़ी में ट्रैक्टर-बाइक की भीषण भिड़ंत, 1 की मौत

धौलपुर के बसेड़ी थाना क्षेत्र के बाड़ी-बसेड़ी सड़क मार्ग पर एक टैक्टर और बाइक की भिड़ंत हो गई जिससे बाइक सवार तीन युवक गंभीर घायल हो गए. घटना में अस्पताल ले जाते वक्त एक गंभीर घायल ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Aug 8, 2019, 5:23 AM IST

bari news, dholpur news , बाड़ी न्यूज

बाड़ी/धौलपुर. जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र स्थित बाड़ी-बसेड़ी सड़क मार्ग पर गांव घड़ी के पास ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बाइक पर बैठे दो युवक गंभीर घायल हो गए. घटना को देखकर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने तीनों की नाजुक हालत होने पर बाड़ी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां एक युवक का स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. वहीं दो की नाजुक हालत होने पर प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड रेफर कर दिया.

ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत

युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. युवक को परिजन बसेड़ी ले गए. चूंकि मामला बसेड़ी क्षेत्र का होने पर सुबह राजकीय चिकित्सालय में परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

पढ़ें: बाड़मेर : ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन की मौके पर मौत, 18 गंभीर घायल

जानकारी के अनुसार बसेड़ी थाना क्षेत्र के गांव बरई निवासी सुनील पुत्र नारायण लाल शर्मा उम्र 40 वर्ष बसेड़ी गैंगसा यूनिट पर मजदूरी का कार्य करता था जो देर शाम मजदूरी कर अपने साथी दिनेश निवासी गांव पिपरी पुरा और बने सिंह निवासी गांव गोटे का पुरा के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव आ रहा था कि रास्ते में बाड़ी की तरफ से आ रहे मिट्टी से भरे हुए तेज गति ट्रैक्टर चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तत्काल ही बसेड़ी अस्पताल पहुंचाया लेकिन तीनों की गंभीर हालत के चलते बसेड़ी चिकित्सालय के कार्मिकों ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

पढ़ें: उदयपुर: तीन तलाक के खिलाफ में मुस्लिम समाज के लोगों ने दी गिरफ्तारी

लेकिन रास्ते में सुनील पुत्र नारायण लाल शर्मा की तबीयत बिगड़ने पर उसे परिजनों ने बाड़ी उपखंड पर स्थित सामान्य चिकित्सालय पर भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने देखते ही युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं युवक सुनील को जब ड्यूटी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तो परिजनों में कोहराम मच गया और बाद में लोगों की समझाइश पर मृतक के शव को परिजन बसेड़ी ले गए और बसेड़ी थाना पुलिस को मामले से अवगत कराया जिस पर बसेड़ी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में कर बसेड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां सुबह परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कार्रवाई की जाएगी.

वहीं शेष बचे दोनों घायल युवकों का जिला चिकित्सालय धौलपुर में उपचार चल रहा है. दोनों घायल युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details