राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जमीन विवाद में दंपती पर हमला, फायरिंग में अन्य महिला जख्मी

धौलपुर में जमीन विवाद को लेकर कुछ लोगों ने एक दंपती पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. साथ ही फायरिंग भी की, जिसमें एक अन्य महिला घायल हो गई. पीड़ित ने बताया कि हमलावरों ने जान से मारने के इरादे से फायरिंग की थी. साथ ही धमकी भी दी कि अगर पुलिस को बताया तो जान से मार देंगे.

By

Published : Jul 7, 2020, 2:52 PM IST

धौलपुर में दंपती पर हमला, Couple attacked in Dhaulpur
पुरानी जमीन विवाद में दंपती पर हमला

बाड़ी (धौलपुर). जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव सेवर में जमीनी विवाद में कुछ लोगों ने एक परिवार पर हमला कर दिया. घात लगाकर बैठे करीब 12 लोगों ने लाठी-डंडों और हथियारों से लैस होकर 35 साल की महिला और उसके पति पर हमला कर दिया. फायरिंग भी की, जिसमें एक अन्य महिला घायल हो गई.

पुरानी जमीन विवाद में दंपती पर हमला

फायरिंग होते ही दंपती हमलावरों से अपनी जान बचाने के लिए पास में रहने वाले अपने भतीजे के घर में घुस गए, लेकिन हमलावरों ने घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी. हल्ला सुनकर जब पीड़ित का भतीजा और उसके परिजन उन्हें बचाने आए तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट और फायरिंग की. फायरिंग में महिला की 70 साल की भाभी घायल हो गई.

पूछताछ में पीड़ित बांके बघेल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि वह अपनी पत्नी ओमवती के साथ अपने बाड़े में अपना काम कर रहा था. तभी पेड़ की ओट में पहले से ही घात लगाकर बैठे गांव के ही श्रीराम ठाकुर के करीब 12 परिजनों ने लाठी-डंडों और हथियारों से लैस होकर पीड़ित और उसकी पत्नी पर हमला कर दिया.

पढ़ेंः धौलपुर में MP बॉर्डर से टिड्डी दल का प्रवेश, टिड्डी नियंत्रण के लिए टीमें रवाना

बांके ने बताया कि आरोपी नरेंद्र ने जान से मारने की नीयत से फायरिंग की जो उसकी भाभी कलावती के बाय हाथ में लगी. जिसके बाद चीख पुकार मच गई. जिसे सुनकर पीड़ित का भतीजा बैजनाथ आया तो आरोपी कल्ला ने उस पर हमला कर दिया. फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के अन्य लोग बचाने के लिए आए तो लोगों को आता देख आरोपी बदमाश भाग गए. लेकिन भागते हुए हमलावरों ने धमकी दि कि अगर हमारे खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट की तो अबकी बार जान से मार कर ही छोड़ेंगे.

पढ़ेंःCOVID-19 : प्रदेश में 234 नए पॉजिटिव केस, बीते 12 घंटों में 4 की मौत, एक्टिव केस बढ़े

वहीं, पुलिस का कहना है कि फायरिंग जैसी कोई घटना नहीं हुई है. लोगों को केवल मामूली चोटें आई हैं. हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. वहीं, पीड़ित पक्ष का कहना है कि पुलिस इस मामले को दबाना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details