राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: हथियारबंद बदमाशों ने कुख्यात इनामी डकैत जगन गुर्जर के साले पर किया जानलेवा हमला

धौलपुर में हथियारबंद बदमाशों ने कुख्यात इनामी डकैत जगन गुर्जर के साले पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों द्वारा किए गए हमले में डकैत का साला गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. वहीं, डकैत जगन की पत्नी कोमेश का कहना है कि हमारे परिवार पर पुलिस और दुश्मन दोनों हमला कर कर रहे हैं.

By

Published : Jul 9, 2019, 7:42 AM IST

धौलपुर में हथियारबंद बदमाशों ने कुख्यात इनामी डकैत जगन गुर्जर के साले पर किया जानलेवा हमला

धौलपुर. जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के रेवई गांव के पास 12 से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने कुख्यात इनामी डकैत जगन गुर्जर के साले पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों द्वारा किए गए हमले में डकैत का साला गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे नाजुक हालत में बाड़ी राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया गया है.

मामला डकैत जगन गुर्जर और दूसरे पक्ष से पुलिस मुखबिरी को लेकर पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक धौलपुर जेल में बंद डकैत जगन गुर्जर का नगर में रहने वाला 25 साल का साला रवि गुजरात में मजदूरी का काम करता है. कुछ दिन पहले ही रवि अपने गांव आया था.
पीड़ित रवि ने बताया कि सोमवार को उसके ननिहाल खटानेपुरा में कुआं पूजन के कार्यक्रम में शामिल होने बाइक से जा रहा था, लेकिन रेवई गांव के पास पहले से ही हथियारों से लैस घात लगाए बैठे करीब 12

बदमाशों ने उसे डंडा मारकर रोक लिया, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा. उसके बाद सभी आरोपी पीड़ित के ऊपर बंदूक के बट लाठी-डंडों से हमला करने लगे. करीब आधे घंटे तक पीड़ित की पिटाई कर आरोपी मौके से फरार हो गए.

पीड़ित को घायल अवस्था में पड़ा देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी. मामले की सूचना पाकर थाना प्रभारी महेन्द्र शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. जहां से घायल को गाड़ी में बैठाकर बाड़ी सरकारी अस्पताल पर भर्ती कराया. यहां उसका उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने पीड़ित घायल का मेडिकल कराकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

धौलपुर में हथियारबंद बदमाशों ने कुख्यात इनामी डकैत जगन गुर्जर के साले पर किया जानलेवा हमला

बता दें कि घायल रवि डकैत जगन की दूसरी पत्नी कोमेश का भाई है. वहीं, डकैत जगन की पत्नी कोमेश ने बताया कि उसके एक भाई को पहले ही दुश्मनों ने मार दिया है. हमारे परिवार पर पुलिस भी अटैक कर रही है और दुश्मन भी कर रहे हैं. डकैत जगन गुर्जर ने आत्मसमर्पण कर दिया है. उसके बावजूद हमारे परिवार पर पुलिस और मुखबिर दोनों का दबाव बना हुआ है. पुलिस के मुखबिरों द्वारा हमारे परिवार को भारी परेशान किया जा रहा है. हम पशुपालन कर अपने परिवार का लालन पालन कर रहे हैं, लेकिन हमारे परिवार पर दुश्मनों द्वारा लगातार हमले किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details