राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में बदमाशों का बोलबाला, अब ATM काटकर लूटे 8 लाख

धौलपुर में पुलिस को चुनौती देते हुए बदमाशों ने बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम काटकर उसमें रखी करीब 8 लाख से ज्यादा की रकम को लेकर फरार हो गए.

By

Published : Dec 25, 2019, 3:44 PM IST

ATM robbery in Dholpur,   Dholpur News
धौलपुर में ATM काटकर लूटे 8 लाख रुपए

धौलपुर. शहर के निहालगंज थाना इलाके के एनएच-3 से जा रहे सर्विस रोड पर लगे एटीएम को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया है. बदमाशों ने सेंट्रल बैंक ऑफ इण्डिया के एटीएम को गैस कटर से काट उसमें रखी 8.34 लाख की रकम लेकर फरार हो गए. बदमाशों की लूट से पहले की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. हालांकि वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों के सीसीटीवी के तार काट दिए थे.

धौलपुर में ATM काटकर लूटे 8 लाख रुपए

पढ़ें- सिद्धमुख में डकैतीः आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने ICICI बैंक में की 30 लाख की लूट

वहीं सुबह घटना की जानकारी हुई तो लोगों में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जहां हालातों का जायजा लेकर घटना का मौका मुआयना किया. सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की गाड़ी दिखाई दे रही है. पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कराकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक शहर के निहाल थाना इलाके के आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग से निकले लिंक रोड पर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम बैंक के बगल से लगा हुआ था. बीती रात अज्ञात बदमाश एटीएम को निशाना बनाने पहुंच गए. बदमाशों ने पहले एटीएम मशीन पर लगे सीसीटीवी के तार काटे उसके बाद गैस कटर से एटीएम को काट दिया. एटीएम के अंदर रखी 8 लाख 34 हजार 7 सौ रूपये की राशि को पार कर दिया.

पढ़ें-अजमेरः स्कूटी सवार महिला से पर्स छीनकर फरार युवक, सीसीटीवी में कैद घटना

वारदात को अंजाम देकर बदमाश बेखौफ फरार हो गए. सुबह लोगों को एटीएम टूटा हुआ दिखाई दिया तो लोगों में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने वारदात की सूचना बैंक कर्मियों सहित पुलिस को दी. पुलिस ने मोके पर पहुंचकर वारदात स्थल का मौका मुआयना किया है. घटना की खबर शहरभर में फैल गई. उधर, पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया है. पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी भी कराई लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details