राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Ashok chandana dholpur visit: सोनिया गांधी की महंगाई हटाओ रैली में बड़ी संख्या में जुटेंगे कार्यकर्ता- अशोक चांदना

धौलपुर में जिला प्रभारी एवं खेल मंत्री अशोक चांदना सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर (Ashok chandana dholpur visit) रहे. इस दौरान उन्होंंने कहा कि जयपुर में सोनिया गांधी की महंगाई हटाओ रैली (mehangai hatao rally) में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे.

By

Published : Dec 6, 2021, 5:59 PM IST

Ashok chandana dholpur visit
अशोक चांदना का धौलपुर दौरा

धौलपुर. जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे जिला प्रभारी एवं खेल मंत्री अशोक चांदना (Ashok chandana dholpur visit) का कांग्रेस पार्टी के नेता एवं संगठन पदाधिकारियों ने जिले के बॉर्डर पर गर्मजोशी से स्वागत किया. ईटीवी भारत से खास बातचीत में मंत्री चांदना ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रशासन से फीडबैक लेने के साथ 12 दिसंबर को जयपुर में होने वाली सोनिया गांधी की सभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के पहुंचने की बात कही है.

उन्होंने बताया कि जिला प्रभारी मंत्री बनने के बाद उनका यह धौलपुर में पहला दौरा है. स्थानीय कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं संगठन पदाधिकारियों से मुलाकात की जाएगी. जिला प्रशासन के साथ संवाद कर प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का फीडबैक लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार प्रत्येक क्षेत्र में विकास करने के लिए प्रतिबद्ध है.

पढ़ें.राजस्थान से कोरोना नहीं गया, लेकिन मोदी-शाह भी तो रैलियां कर रहे हैं : मालवीय

सोनिया गांधी की सभा में अधिक भीड़ होगी जमा

जिला प्रभारी एवं खेल मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की 12 दिसंबर 2021 को महंगाई हटाओ रैली (mehangai hatao rally) का आयोजन राजधानी में किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिले के कार्यकर्ताओं से संवाद कर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की जा रही है. जिला प्रभारी मंत्री का एनएच 123 पर ब्लॉक अध्यक्ष विनीत कुमार शर्मा के नेतृत्व में संगठन पदाधिकारियों ने स्वागत किया. इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सत्य प्रकाश शर्मा, प्रवक्ता सुभाष चंद शर्मा, राम प्रकाश शर्मा, काले शर्मा, सत्यवीर शर्मा, रफीक खान, शिवराम दास रमाशंकर शर्मा, शेरू परमार, नितिन बघेला समेत तमाम कांग्रेसी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details