राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः हथियारबंद बदमाशों ने सेल्समैन से की लूट, दूसरी गाड़ी को देख रुपये का बैग छोड़ भागे

धौलपुर में पंचगांव पुलिस चौकी एरिया में दो बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के दम पर एक निजी फोन कंपनी के सेल्समैन से 7 हजार नगदी का बैग और उसका पर्स लेकर फरार हो गए. लेकिन तभी एक बोलेरो को आते देख डर गए और रुपयों से भरा बैग फेंक दिया.

By

Published : Mar 5, 2020, 10:31 PM IST

धौलपुर न्यूज, dholpur news
धौलपुर में निजी कंपनी के सेल्समैन से हथियारों की नोक पर दिनदहाड़े लूट

धौलपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र के पंचगांव पुलिस चौकी एरिया में दो बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने एक निजी कंपनी के सेल्समैन से हथियारों की नोक पर 7 हजार नगदी से भरा हुआ बैग लूट लिया. बदमाश बैग लूटकर जैसे ही भागने लगे तो सामने आती हुई बोलेरो गाड़ी को देख हाथ-पैर फूल गए और बैग को झाड़ियों में फेंककर कर फरार हो गए. इस दौरान बदमाश सेल्समैन का पर्स लेकर फरार होने में कामयाब हो गए.

वहीं घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना पाकर स्थानीय पचगांव पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए. जिन्होंने इलाके में नाकाबंदी कराई लेकिन, बदमाशों का सुराग नहीं लग सका.

धौलपुर में निजी कंपनी के सेल्समैन से हथियारों की नोक पर दिनदहाड़े लूट
निजी कंपनी के सेल्समैन हरेश कुमार ने बताया कि वह सैंपऊ इलाके से कंपनी की रिकवरी कर पचगांव पुलिस चौकी होते हुए सरानी खेड़ा गांव की तरफ जा रहा था. तभी पीछा करते हुए दो बाइक सवार युवक सुनसान रास्ते पर आ गए, उन्होंने बाइक के सामने खुद की बाइक लगा दी और पीड़ित के सीने पर कट्टा लगा दिया.

पढ़ेंःभूमि अधिग्रहण किए बिना शुरू नहीं होंगे सीवरेज के नए प्रोजेक्ट्स- शांति धारीवाल

जिसके बाद पीड़ित के हाथ से 7 हजार नगदी से भरा हुआ बैग और पर्स लूटकर सामने भागने लगे. लेकिन, सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी को देख बदमाशों के हाथ-पैर फूल गए और बैग को झाड़ियों में फेंककर पर्स को साथ लेकर फरार हो गए. पर्स में पीड़ित के 5 सौ बताये जा रहे हैं.

वारदात को लेकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पचगांव पुलिस चौकी प्रभारी को दी. चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह जादौन ने पुलिस बल को साथ लेकर इलाके में नाकाबंदी कराई. लेकिन, बदमाशों का सुराग नहीं लग सका.जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने मामले में कई जानकारी दी है. लेकिन, साफ नहीं हो पाया है. वहीं पीड़ित के अनुसार मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित सेल्समैन ने पचगांव पुलिस चौकी के समक्ष अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर तेज कर दी है. जिसे लेकर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details