राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: NH-123 पर हुए हादसे में दूसरे घायल ने भी तोड़ा दम, दो अन्य की हालत अब भी नाजुक

By

Published : Nov 20, 2020, 4:18 PM IST

धौलपुर में बीती रात एनएच 123 पर हुए सड़क हादसे में दूसरे घायल 14 वर्षीय किशोर ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों मृतकों के शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को साैंप दिया.

धौलपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, dholpur news
सड़क हादसे में दूसरे घायल ने भी तोड़ा दम

धौलपुर.जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर बीती रात हुए सड़क हादसे में दूसरे घायल 14 वर्षीय किशोर ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों मृतकों के शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करा करपरिजनों को सुपुर्द कर दिया है. साथ ही अभी दो घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.

सड़क हादसे में दूसरे घायल ने भी तोड़ा दम

वहीं, पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार और बाइक को जब्त कर लिया है. इसके बाद पुलिस की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. दरअसल जिले के एनएच 123 पर बीती रात पार्वती पुल से आगे ईंट भट्ठा के सामने तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार दो युवक और एक महिला को टक्कर मारी थी. हादसे में 25 वर्षीय युवक दीपक बघेला निवासी बीसलपुर जिला आगरा की मौके पर ही मौत हो गई थी.

जिसके बाद हादसे में 14 वर्षीय गुलशन 16 वर्षीय राखी व 45 वर्षीय कार चालक राजवीर शर्मा भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद घायलों में शुक्रवार को 14 वर्षीय गुलशन की भी उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने दोनों मृतकों के शव कब्जे में लेकर सैंपऊ राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. जिनके शव को पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

पढ़ें:हनुमानगढ़: हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के खाली पड़े मकान बने असमाजिक तत्वों और नशेड़ियों की शरणगाह

इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. थाना प्रभारी परमजीत सिंह पटेल ने बताया दुर्घटनाग्रस्त कार व बाइक को जब्त कर लिया है. मृतकों के शव के पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. इसके बाद पुलिस की ओर से कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही दोनों घायलों की भी हालत नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details