राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: सर्राफा व्यापारी से लूट का खुलासा नहीं होने पर व्यापारियों में रोष, बाजार बंद की चेतावनी

By

Published : Feb 17, 2020, 3:11 PM IST

धौलपुर में हुई सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. जिसके चलते व्यापारियों में आक्रोश देखने को मिला. आक्रोशित व्यापारियों ने लामबद्ध होकर जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल को शिकायत पत्र पेश किया है.

धौलपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, dholpur news, rajasthan news, व्यापारियों में आक्रोश, anger among traders, सर्राफा व्यापारी के साथ हुई  लूट ,
लूट की घटना में कार्रवाई नहीं होने पर व्यापारियों में आक्रोश

धौलपुर. शहर के निहालगंज थाना इलाके के संतर रोड पर 12 फरवरी 2020 को रात करीब 8 बजे सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना का आक्रोश व्यापारियों में थम नहीं रहा है. वारदात का खुलासा नहीं होने से आक्रोशित व्यापारियों ने सोमवार को लामबंद होकर जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल को शिकायत पत्र पेश किया है.

लूट की घटना में कार्रवाई नहीं होने पर व्यापारियों में आक्रोश

शिकायत पत्र के माध्यम से व्यापारियों ने बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है. ऐसा नहीं होने पर व्यापारियों ने बाजार बंद कर धरने की भी चेतावनी दी है. जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय ज्ञापन देने पहुंचे सराफा मार्केट के व्यापारियों ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि 12 फरवरी 2020 को शहर का सर्राफा व्यापारी धर्मेंद्र बंसल रात करीब 8 बजे सराफे की दुकान को बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहा था. लेकिन एक बाइक पर सवार होकर आए तीन हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी को पकड़ लिया.

नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी के सीने से कट्टा लगाकर करीब आठ लाख की कीमत के आभूषणों को लूट लिया. तीनों बाइक सवार बदमाश बाजार में फायरिंग कर दहशत फैला कर मौके से फरार हो गए. प्रकरण में पीड़ित व्यापारी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ स्थानीय पुलिस में मामला भी दर्ज करा दिया है. लेकिन पुलिस ने अभी तक मामले में ठोस कार्रवाई को अंजाम नहीं दिया है. जिसे लेकर शहर के व्यापारियों में भय व्याप्त है.

यह भी पढे़ं : 18 दिन बाद भारत लौटा भंवर सिंह का शव, दिल्ली एयरपोर्ट पर परिजनों को किया गया सुपुर्द

शहर के व्यापारियों ने सोमवार को लामबंद होकर जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल को ज्ञापन प्रेषित किया है. कलेक्टर को दिए गए ज्ञापन के माध्यम से व्यापारियों ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट किए गए माल के बरामद करने की मांग की है. शिकायत पत्र के माध्यम से व्यापारियों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर पुलिस और प्रशासन ने सख्त कार्रवाई कर बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया तो बाजारों को बंद कर आंदोलन और धरने दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details