राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 11, 2020, 2:04 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुरः NH-123 पर दर्दनाक सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने 45 साल के व्यक्ति को कुचला

धौलपुर के सैंपऊ थाना क्षेत्र के NH-123 पर राजोरा कला टोल प्लाजा के मंगलवार रात को 10 बजे 45 साल के व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद व्यक्ति की मौत हो गई.

NH-123, धौलपुर न्यूज, धौलपुर पुलिस, DHOLPUR POLICE, DHOLPUR NEWS
NH-123 पर दर्दनाक सड़क हादसा

धौलपुर. जिले के सैंपऊ थाना क्षेत्र के NH-123 पर राजोरा कला टोल प्लाजा के मंगलवार रात को 10 बजे 45 साल के व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल को परिजनों ने सैंपऊ राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया.

NH-123 पर दर्दनाक सड़क हादसा

जानकारी के मुताबिक कैथरी गांव के 45 साल के डंबर सिंह गांव से NH-123 पर टोल प्लाजा की तरफ आ रहे थे. उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात वाहन ने व्यक्ति को टक्कर मार दी. जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क पर गिर गया.

हादसे को अंजाम देकर अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया. दुर्घटना को देख मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने हादसे की सूचना घायल के परिजनों को दी. परिजनों ने नाजुक हालत में व्यक्ति को राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें.राजस्थान में नहीं MP जैसी स्थिति, लेकिन कांग्रेस को इन 3 बातों का रखना होगा ध्यान

व्यक्ति की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. पल भर में होली के त्योहार की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. मामले की सूचना पाकर पुलिस अस्पताल पहुंच गई. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर रात में मोर्चरी में रखवा दिया. आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details