राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आनंदपाल गैंग के इनामी बदमाश ने धौलपुर पुलिस के समक्ष किया सरेंडर

धौलपुर पुलिस के समक्ष 5 हजार के इनामी शातिर बदमाश अजित ठाकुर ने आत्म समर्पण कर दिया है. बदमाश पिछले लम्बे समय से हत्या, हत्या के प्रयास, राजकार्य में बाधा डालने, अवैध हथियारों की तस्करी और अपहरण के कई मामलों में वांछित था.

By

Published : Jul 13, 2019, 10:27 PM IST

पुलिस के साथ आरोपी

धौलपुर. पुलिस के समक्ष 5 हजार के एक इनामी बदमाश ने आत्मसमर्पण कर दिया है. आरोपी कुख्यात सरगना आनदपाल की गैंग का सक्रिय सदस्य है. वह लम्बे समय से कई आपराधिक मामलों में वांछित था.

आनंदपाल गिरोह के सक्रिय सदस्य ने धौलपुर पुलिस के समक्ष किया सरेंडर

पुलिस की डांग क्षेत्र सहित सीमावर्ती इलाकों में बदमाशों की सर्चिंग की जा रही है. जिसके चलते बदमाशों पर दबाब बढ़ता जा रहा है. जिसके चलते शनिवार को एक 5 हजार के इनामी बदमाश अजीत ठाकुर ने निहालगंज पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है.

सीओ सिटी हरिराम मीणा ने बताया कि आत्मसमर्पण करने वाले बदमाश अजीत ठाकुर राजाखेड़ा थाना इलाका स्थित नाहिला का निवासी है. इस पर जिले के विभिन्न थानों में हत्या, हत्या का प्रयास, राजकार्य में बाधा, अवैध हथियारों की तस्करी, अपहरण सहित 9 मामले दर्ज हैं. जिसमें निहालगंज थाने में आरोपी अजीत ठाकुर पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज था. एसपी के निर्देश पर चलाये जा रहे बदमाशों की धरपकड़ के विशेष अभियान से भयभीत होकर आरोपी ने निहालगंज पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. बदमाश अजीत ठाकुर आन्दनपाल गैंग का सक्रिय सदस्य रहा है. वही हत्या, हत्या के प्रयास और लूट जैसे कई संगीन मामलों में वांछित था.

फिलहाल बदमाश को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. आरोपी से पूछताछ के दौरान अन्य कई आपराधिक वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details