राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: हत्या कर 5 महीने से फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2021, 9:13 PM IST

धौलपुर की दिहौली थाना पुलिस ने गुरुवार को करीब 5 महीने पुराने हत्या के प्रकरण में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले करीब 5 महीने से फरार चल रहा था, जिस पर दिहौली थाना में हत्या सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज है.

धौलपुर की ताजा खबरें  राजाखेड़ा की ताजा खबरें  हत्या का आरोपी गिरफ्तार  दिहौली थाना पुलिस  क्राइम इन धौलपुर  crime in dholpur  Diholi Thana Police  murder accused arrested  Rajkheda latest news  dholpur latest news
फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार

राजाखेड़ा (धौलपुर).राजाखेड़ा उपखंड की दिहौली थाना पुलिस ने गुरुवार को हत्या के प्रकरण में करीब पांच माह से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी घटना के बाद से ही मौके से फरार हो गया था, जिसे गुरुवार को दिहौली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर दबोच लिया.

दिहौली थानाधिकारी बीधाराम ने बताया, जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के निर्देशन व सीओ मनिया मनोज कुमार गुप्ता के निकटतम सुपरविजन में पुलिस मुख्यालय द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान हत्या के एक प्रकरण में करीब 5 माह से फरार चल रहे आरोपी भूपेंद्र सिंह उर्फ भूपे पुत्र जगन्नाथ निवासी जुगई पुरा थाना दिहौली को गिरफ्तार किया है. इससे प्रकरण के संबंध में अनुसंधान किया जा रहा है. दिहौली थाना क्षेत्र के बाहरी का पुरा में करीब 5 माह पूर्व हुए झगड़े के दौरान घटना में दामोदर के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई थी.

यह भी पढ़ें:Big Action: अजमेर में ढाई लाख रुपए रिश्वत लेते हुए 2 दलाल गिरफ्तार

वहीं घटना के बाद से आरोपी भूपेंद्र सिंह उर्फ भूपे पुत्र जगन्नाथ निवासी जगई पुरा थाना दिहौली मौके से फरार हो गया था, जिसके संबंध में गुरुवार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि आरोपी भूपेंद्र उर्फ़ भूपे मरैना कस्बे में आया हुआ है, जो वहां से कहीं जाने की फिराक में है. उसके बाद मुखबिर की सूचना पर हेड कांस्टेबल हरवीर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया और मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी गई. वहीं पुलिस को देख आरोपी राजाखेड़ा की तरफ भागने लगा, लेकिन पुलिस टीम ने आरोपी की घेराबंदी कर उसे दबोच लिया. थानाधिकारी बीधाराम ने बताया, आरोपी के विरुद्ध दिहौली थाने पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज है.

हत्या के प्रकरण में फरार चल रहे आमदा स्थाई वारंटी गिरफ्तार

धौलपुर की कंचनपुर थाना पुलिस ने हत्या के प्रकरण में फरार चल रहे आमदा स्थाई वारंटी को थाना इलाके से गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले 11 महीने से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था, जिसे मुखबिर की सूचना एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर थाना इलाके से गिरफ्तार किया है.

आमदा स्थाई वारंटी गिरफ्तार

कंचनपुर थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के निर्देश में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धर पकड़ अभियान अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. हत्या के मामले में 40 वर्षीय आरोपी बेताल गुर्जर पुत्र दीवान गुर्जर, निवासी छिंगा का अड्डा अधिराज का पुरा पिछले 11 महीने से फरार चल रहा था. आरोपी आमदा स्थाई वारंटी है, आरोपी पुलिस को चकमा देकर लगातार फरार बना हुआ था, जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा मुखबिर तंत्र एवं तकनीकी साक्ष्यों को मजबूत किया. स्थानीय पुलिस को गुरुवार को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी. मुखबिर की सटीक सूचना पर आरोपी को आज थाना इलाके से गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details