राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 21, 2020, 6:20 PM IST

धौलपुर के कंचनपुर थाना इलाके में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी बीती 6 जुलाई को पीड़िता को मंदिर परिसर से अपहरण कर ले गया था. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

धौलपुर समाचार, Dholpur news
दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर. जिले के कंचनपुर थाना इलाके में 16 वर्षीय नाबालिग बालिका का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी बीते 6 जुलाई को मंदिर प्रांगण में परिजनों के साथ सो रही नाबालिग को अपहरण कर ले गया था. इसके बाद उसने नाबालिग को पहले उत्तर प्रदेश और फिर बाद में दिल्ली भी ले गया.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए 28 वर्षीय आरोपी सुनील पुत्र भगवान सिंह प्रजापति निवासी उड़ेश्वर थाना ऐका जिला फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी के खिलाफ 363, 366-ए, 376 आईपीसी और 3,4,5,6 पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया था.

पढ़ें-जोधपुर: लोहावट में रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का शव

बता दें कि आरोपी सुनील ध्रुवास बालाजी मंदिर पर प्रसादी बनाने का काम करता था, जो 6 जुलाई को ध्रुवास बालाजी मंदिर पर बनी धर्मशाला में परिजनों के साथ सो रही नाबालिग को बहला-फुसलाकर शादी करने का झांसा देकर अपहरण कर ले गया था. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग को 14 सितंबर को दिल्ली के द्वारिका सेक्टर नंबर-16 से दस्तयाब कर लिया था. लेकिन आरोपी अभी तक फरार चल रहा था.

वहीं, पुलिस ने नाबालिग का रेप संबंधी मेडिकल राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कंचनपुर पर कराया है. पुलिस ने नाबालिग के बयान दर्ज कर नाबालिग को उसके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया हैं. लेकिन मेडिकल रिपोर्ट में नाबालिग दो महीने से ऊपर की गर्भवती है. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग को माता-पिता के सुपुर्द कर दिया हैं. फिलहाल, पुलिस पकड़े गए आरोपी सुनील से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details