राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में एनएच 11B पर हादसा, 22 फीट गहरे पानी में जा गिरी कार, पत्नी की मौत, युवक बाल-बाल बचा

धौलपुर जिले में एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक कार 22 फीट गहरे पानी में जा गिरी. इस हादसे में कार चालक युवक की पत्नी की मौत हो गई. जबकि युवक बाल-बाल बच गया. घटना को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 21, 2019, 1:25 PM IST

Road accident in Dhaulpur, Road accident in Dholpur, accident in Dholpur, car falls into 22 feet deep water in dholpur
धौलपुर में हुए हादसे में एक महिला की मौत, कार चालक बाल-बाल बचा

धौलपुर. जिले के सदर थाना इलाके के एनएच 11बी पर बीती रात निभी ताल के पास कार चालक को नींद की झपकी आने पर गाड़ी का संतुलन बिगड़ने पर गाड़ी गहरे पानी में जा गिरी. इस दर्दनाक हादसे में कार चालक की पत्नी की मौत हो गई. वहीं कार चालक युवक बाल-बाल बच गया. हादसे को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे. लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से क्रेन के जरिए रेस्क्यू कर करीब दो घंटे बाद कार को 22 फीट गहरे पानी से बाहर निकाल लिया. जिसमें 28 वर्षीय महिला की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल के शव गृह में रखवाया.

धौलपुर में हुए हादसे में एक महिला की मौत, कार चालक बाल-बाल बचा

जानकारी के अनुसार, आगरा निवासी अभय कुमार पत्नी सरिता के साथ गंगापुर सिटी गया हुआ था. चालक अभय कुमार ने बताया कि वह सुबह 4 बजे से गाड़ी ड्राइव कर रहा था. कार चालक जैसी ही एनएच 11बी पर निभी ताल के पास पहुंचा तो उसे अचानक नींद की झपकी आ गई. जिससे कार बेकाबू होकर निभी ताल की मोरी में गिर गई. चालक ने बताया कि गाड़ी का शीशा खुला होने पर नाली के पास लगे पाइप से चढ़कर जान बचाई.

यह भी पढ़ें : धौलपुर: घने कोहरे ने दी दस्तक, कड़ाके की सर्दी से आमजन की दिनचर्या प्रभावित

वहीं युवक की पत्नी कार सहित गहरे पानी में डूब गई. युवक ने आस-पास के ग्रामीणों को बचाने के लिए आवाज लगाई. जिसे सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने हादसे की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन गाड़ी की मदद से रेस्क्यू चलाकर करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद कार को पानी से बाहर निकाल लिया. जिसमें पत्नी सरिता की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया.

उधर, घटना से पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शनिवार को परिजनों की मौजूदगी में मृतक महिला का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details