राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: बाड़ी में करंट लगने से युवक की मौत

धौलपुर के बाड़ी में कंचनपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की करंट लगने मौत हो गई. जिसके सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 14, 2020, 6:04 PM IST

Published : Apr 14, 2020, 6:04 PM IST

धौलपुर की खबर, young man dead
धौलपुर में एक युवक की करंट लगने से हुई मौत

बाड़ी (धौलपुर). जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं सूचना पर पहुंची कंचनपुर थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर कर बाड़ी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां मृतक के परिजनों की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार कंचनपुर निवासी विजेंद्र सिंह जाटव के पुत्र पवन कुमार की 11 मार्च 2020 को गांव उदैना, थाना जगनेर, तहसील खेरागढ़, उत्तर प्रदेश निवासी गिर्राज की लड़की के साथ शादी हुई थी और जिसे गांव सौंहा निवासी महेश पंडित अपनी लाइट सही कराने बुला कर ले गया. यहां पवन कुमार की लाइट सही करते समय विद्युत करंट की चपेट में आने से मौत हो गई.

वहीं, युवक की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. घटना से भयभीत होकर महेश पंडित मृतक पवन कुमार के शव को टैम्पों में रखकर कंचनपुर चौराहे पर छोड़ गया. कंचनपुर चौराहे पर खड़े कंचनपुर निवासी कमलेश ठाकुर ने जब मृतक के शव को देखा तो मृतक युवक की पहचान कर तत्काल ही मामले की सूचना मृतक के परिजनों के साथ कंचनपुर थाना पुलिस को दी. जिसके बाद सूचना पर पहुंची कंचनपुर थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कंचनपुर पहुंचाया. यहां पोस्टमार्टम के लिए माकूल व्यवस्था ना होने के चलते ड्यूटी चिकित्सकों ने मृतक के शव को बाड़ी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया. पुलिस ने मृतक के परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

पढ़ें-धौलपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, बुजुर्ग घायल

साथ ही कंचनपुर थाना अधिकारी बालकृष्ण चौधरी ने बताया कि घटना को लेकर मृतक पवन कुमार के पिता विजेंद्र पुत्र रामचरण जाटव निवासी कंचनपुर ने एक तहरीर रिपोर्ट पुलिस को दी है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक के शव का बाड़ी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी पर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details