राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

धौलपुर जिले में एक युवक ने गुरुवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, परिजनों की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया.

By

Published : Jun 18, 2020, 3:41 AM IST

Dholpur news,  Suicide case in Dholpur
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

धौलपुर. जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक के सुसाइड करने का मामला सामने आया. एक 23 वर्षीय युवक ने घर के कमरे में पंखे में साड़ी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया. वहीं, घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई.

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और मृतक के शव को बाड़ी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया.

पढ़ें-चूरू : फंदे से झूलता मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

मृतक युवक के ताऊ महेश अवस्थी ने बताया कि उनका भतीजा असामाजिक तत्वों की गलत संगत में पड़ गया था. उन्होंने बताया कि असामाजिक तत्वों ने उसे कर्जा देकर जुए और शराब की लत लगा दी थी. उसके बाद आए दिन असामाजिक तत्व कर्जे की वापसी को लेकर उसके साथ मारपीट करते थे और समाज में बदनाम करने की धमकी देते थे, जिससे परेशान होकर युवक ने आत्महत्या कर ली.

मामले को लेकर बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस के एसआई जगदीश सिंह ने बताया कि मृतक युवक आदित्य उर्फ अंशु (23) जुआ और शराब का आदी था, जिसको लेकर उस पर कर्जा हो गया था. उन्होंने बताया कि इसी कारण युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि घटना को लेकर मृतक युवक के परिजनों ने एक तहरीर रिपोर्ट देकर मामला दर्ज कराया है. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details