राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: घर में झाड़ू लगा रही महिला की करंट लगने से मौत

धौलपुर में कंचनपुर थाना इलाके के गांव गढ़ी जाटवान में 27 वर्षीय विवाहिता की बिजली का करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. विवाहिता की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

By

Published : May 29, 2021, 11:00 PM IST

Published : May 29, 2021, 11:00 PM IST

electrocution  धौलपुर न्यूज  बाड़ी न्यूज  करंट लगने से मौत  कंचनपुर थाना इलाका  Kanchanpur police station area  Death due to electrocution  Dholpur news  Bari News
महिला की करंट लगने से मौत

बाड़ी (धौलपुर).बाड़ी एरिया के तहत आने वाले कंचनपुर थाना इलाके के गांव गढ़ी जाटवान में एक विवाहिता को करंट लग गया. इस दौरान वह बुरी तरह झुलस गई. आनन-फानन में परिजन अस्पताल ले गए. जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

महिला की करंट लगने से मौत

पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर घटनास्थल का मौका-मुआयना किया और पीहर पक्ष के आने के बाद मृतिका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है और मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:बूंदी: कीटनाशक के छिड़काव से अचेत भाई-बहन की मौत

जानकारी के मुताबिक, कंचनपुर थाना इलाके के गांव गढ़ी जाटवान में 27 वर्षीय विवाहिता बेबी पत्नी भूप सिंह अपने घर में झाड़ू लगा रही थी. तभी आंगन में लगी टीन-शेड के लोहे के पाइप में बिजली के तार से शार्ट सर्किट से करंट प्रवाहित हो गया. लोहे के पाइप में फैले बिजली के करंट की चपेट में आने से बेबी बेहोश हो गई, जिसे परिजन तत्काल धौलपुर चिकित्सालय ले गए. जहां चिकित्सकों ने बेबी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतका के ससुर रामदास की तहरीर पर मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details