राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में दो बाइकों की भीषण टक्कर, युवक की मौत व तीन घायल

धौलपुर में आमने-सामने से आ रही दो बाइकों की भीषण टक्कर हो गई. जिसमें एक युवक की मौत और तीन लोग घायल हो गए हैं.

By

Published : Aug 19, 2019, 2:28 AM IST

Road Accident in Dholpur, धौलपुर न्यूज

धौलपुर. जिले में यातायात नियमों की अनदेखी से सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी क्रम में उपखंड बाड़ी क्षेत्र में रविवार को आमने-सामने से आ रही दो बाइकों की आपस में भीषण टक्कर हो गई. जिसमें एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पढ़ें- सीकर: कुंड में नहाने उतरें दो युवकोंं की डूबने से मौत

दुर्घटना को देखकर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर बाड़ी अस्पताल के शवगृह में रखवाया. वहीं घायलों को 108 एंबुलेंस द्वारा बाड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया, जिसमें से दो लोगों की हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया.

पढ़ें-सीकर: खेत में काम करते किसान को कार ने मारी टक्कर

बता दें कि सड़क दुर्घटना में मृतक की पहचान खोहरी बसई रुदावल निवासी सरवन पुत्र राम प्रसाद के रूप में हुई है. तो वहीं बैरा बाग बाड़ी निवासी पुष्पेंद्र पुत्र शिवराम, विष्णु पुत्र पूना कुशवाह और बसेड़ी निवासी सतीश पुत्र रामखिलाड़ी बाइक एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं.

धौलपुर में दो बाइकों की भीषण टक्कर में युवक की मौत

गौरतलब है कि लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं को लेकर पुलिस व जिला प्रशासन के साथ परिवहन विभाग ने रोकने का कोई प्रयास नहीं किया है. ना ही इन दुर्घटनाओं में रोजाना हो रहे घायलों के लिये उपचार की व्यवस्था की गई है. ज्यादातर दुर्घटनाओ में समय पर उपचार के अभाव में घायल दम तोड़ देते है. इन घटनाओं से सात दिन पूर्व इसी रोड़ पर निधारे की पुलिया के पास एक बाईक सवार युवक की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details