राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मनिया थाना पुलिस ने जुआ खेलते हुए 7 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार, 46120 रुपए की राशि जब्त

धौलपुर के राजाखेड़ा में रविवार को अवैध जुआ के खिलाफ कार्रवाई की गई. इस दौरान मनिया थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने उनसे जुआ खेलने के उपकरण के साथ 46,120 रुपए की राशि जब्त की है.

By

Published : Feb 7, 2021, 8:38 PM IST

राजाखेड़ा की ताजा हिंदी खबरें, Latest hindi news of Rajasthan
धौलपुर में जुआ खेलते हुए 7 लोग गिरफ्तार

राजाखेड़ा (धौलपुर). जिले के राजाखेड़ा उपखण्ड की मनिया थाना पुलिस ने रविवार को अवैध जुआ के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने उनसे जुआ खेलने के उपकरण के साथ 46,120 रुपए की राशि जब्त की है.

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा उपखण्ड की मनियां थाना पुलिस ने रविवार को अवैध जुआ-सट्टा के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 7 व्यक्तियों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से जुआ खेलने के उपकरण के साथ ही 46,120 रुपए की राशि बरामद की है.

धौलपुर में जुआ खेलते हुए 7 लोग गिरफ्तार

पढ़ें-केंद्रीय विद्यालय समिति की बैठक आयोजित, कलेक्टर ने शिक्षण स्तर के बारे में ली जानकारी

जानकारी के अनुसार मनियां पुलिस को कस्बे में अवैध जुआ फड़ के बारे में जानकारी मिली थी. जिसके बाद मनिया थानाधिकारी सुमन कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की जा कर अवैध जुआ- सट्टा के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए मनिया कस्बे की सेड़ माता के पास से दाऊ दयाल पुत्र मुरारी लाल निवासी मनिया, सूरज पुत्र राकेश निवासी मनिया, दीना पुत्र नत्थी लाल निवासी मनिया, शीतल पुत्र महेंद्र निवासी मनिया, मोनू पुत्र निन्नेराम निवासी मनिया, सुरेश पुत्र नानिक राम निवासी मनिया, वृंदावन पुत्र रामस्वरूप निवासी मनिया को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से जुआ उपकरण के साथ 46,120 रुपए की राशि भी बरामद की है. अवैध जुआ के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई से जुआरियों में हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details