राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः इनामी डकैत विशाल गुर्जर गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

धौलपुर के बसईडांग थाना पुलिस ने बुधवार को चंबल के बीहड़ों में 6 हजार के इनामी डकैत विशाल गुर्जर को गिरफ्तार किया है. डकैत गुर्जर लंबे समय से संगीन वारदातों में फरार चल रहा था. पुलिस ने विशाल गुर्जर को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 18, 2019, 6:56 PM IST

डकैत विशाल गुर्जर गिरफ्तार , Dacoit Vishal Gurjar arrested
डकैत विशाल गुर्जर गिरफ्तार

धौलपुर. जिले में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देश में अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत बसईडांग थाना पुलिस ने बुधवार को चंबल के बीहड़ों में 6 हजार के इनामी डकैत विशाल गुर्जर को गिरफ्तार किया है. इनामी डकैत गुर्जर लंबे समय से संगीन वारदातों में फरार चल रहा था.

6 हजार का इनामी डकैत गिरफ्तार

बसई डांग थाना प्रभारी कैलाश गुर्जर ने बताया, कि धरपकड़ अभियान के दौरान बसई डांग थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी, कि 6 हजार का इनामी डकैत विशाल गुर्जर पुत्र कन्हैया गुर्जर चंदील का पुरा गांव जाने की फिराक में है. उन्होंने बताया, कि मुखबिर की सूचना पर एसपी के निर्देश पर जिला मुख्यालय से पुलिस की क्यूआरटी फोर्स को बुलाया गया. पुलिस बल के साथ डकैत की घेराबंदी कर चंदील का पुरा की घाटी के पास उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पढ़ें- धौलपुर: कुख्यात डकैत जगन गुर्जर का साथी बनवारी गुर्जर गिरफ्तार, 11 सालों से था फरार

पुलिस ने बताया, कि डकैत विशाल गुर्जर पर धौलपुर पुलिस की तरफ से 5 हजार और भरतपुर पुलिस की तरफ से 1 हजार रुपए का इनाम घोषित था. थाना प्रभारी ने बताया, कि डकैत विशाल जिले के टॉप 10 अपराधियों में शामिल रहा है, जिस पर धौलपुर और भरतपुर जिले में लूट, अपहरण, चोरी और हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. पुलिस ने डकैत विशाल गुर्जर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details