राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: तेज रफ्तार बाइक ने मारी महिला को टक्कर, महिला समेत 4 घायल

धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बाइक ने एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी. जिसमें बुजुर्ग महिला का पांव टूट गया. साथ ही बाइक सवार दंपति और उनका एक साल बच्चा भी बुरी तरह घायल हो गया.

By

Published : Mar 12, 2020, 9:00 PM IST

Updated : Mar 12, 2020, 10:31 PM IST

Road Accident in Dholpur, धौलपुर न्यूज
तेज रफ्तार बाइक ने मारी महिला को टक्कर

धौलपुर.जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बाड़ी बसेड़ी मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक ने बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी. जिसमें महिला समेत बाइक सवार दंपति और उनका 1 साल का बच्चा भी घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए बाड़ी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

तेज रफ्तार बाइक ने मारी महिला को टक्कर

जानकारी के अनुसार बाइक सवार रामअवतार अपनी पत्नी बच्चे के साथ ससुराल कुआंखेड़ा से वापस आ रहा था. रास्ते में बाड़ी-बसेड़ी मार्ग पर उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और उसने एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार राम अवतार पत्नी, बच्चे समेत घायल हो गया. साथ ही बुजुर्ग महिला भी घायल हो गई. जिन्हें सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बाड़ी चिकित्सालय में भर्ती कराया.

पढ़ें-जयपुरः आत्महत्या के लिए उकसाने वाले अभियुक्त को 10 साल की सजा

जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू किया. बाइक की टक्कर से बुजुर्ग महिला का पांव टूट गया. जिसका उपचार करके चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है. वहीं पीड़ित ने बताया कि उसने घटना की सूचना स्थानीय बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस को दी है.

Last Updated : Mar 12, 2020, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details