राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः होटल में फांसी के फंदे से झूलता मिला इंजीनियर का शव, कारणों का खुलासा नहीं

धौलपुर के निहालगंज थाना इलाके में सोमवार की रात को एक 37 साल के इंजिनियर का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला. जिसके बाद लॉज और आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना होटल संचालक ने स्थानीय निहालगंज पुलिस को दी.

By

Published : Jan 21, 2020, 4:58 PM IST

धौलपुर की खबर, इंजिनियर का शव, Aman Lodge Dhaulpur
लॉज में इंजीनियर ने लगाई फांसी

धौलपुर. शहर के निहालगंज थाना इलाके के अमन लॉज में 37 साल के इंजिनियर का शव पंखे पर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिलने से सनसनी फैल गई. मामले की सूचना होटल संचालक ने स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लिया और घटना स्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया है. पुलिस ने इंजीनियर का शव कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय के शवगृह में रखवा दिया है. परिजनों के आने पर पोस्टमर्टम की कार्रवाई कराई जायेगी.

लॉज में इंजीनियर ने लगाई फांसी

पढ़ें-धौलपुरः अतिक्रमण करने पर पुलिस की कार्रवाई, 21 दुकानदार गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक 37 साल विक्रम सिंह पुत्र श्यामदास यादव निवासी कल्याणपुरी मयूर विहार पटपड़ गंज पूर्वी दिल्ली धौलपुर थर्मल पावर प्लांट में फिंगर प्रिंट मशीन लगाने आया था. बताया जा रहा है कि युवक दो दिन से शहर के अमन लॉज में अपने अन्य साथियों के साथ ठहरा हुआ था. सोमवार की रात युवक अपने साथियों से वार्तालाप कर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया.

सुबह जब इंजीनियर के साथी आये तो होटल के गेट पर आवाज लगाई. लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया. मामले की सूचना होटल संचालक को दी गई. होटल संचालक ने अन्य लोगों के साथ खिड़की से देखा तो युवक पंखे से फांसी के फंदे पर झूल रहा था. घटना से होटल में हड़कंप मच गया.

जिसके बाद मामले की सूचना होटल संचालक ने स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. पुलिस ने मौके से घटना से संबंधित साक्ष्य भी जुटाये है. पुलिस ने होटल संचालक से मृतक की पहचान कर घटना से परिजनों को अवगत कराया.

पढ़ें- धौलपुरः चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुआ पथराव

पुलिस ने बताया मृतक इंजीनियर के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा. फिलहाल घटना को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details