राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पिकअप डिवाइडर से टकराकर पलटी, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

धौलपुर में पिकअप गाड़ी के चालक को नींद की झपकी आने पर हादसा हो गया. पिकअप गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिससे तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jul 13, 2019, 4:45 PM IST

धौलपुर में सड़क हादसे के दौरान 3 लोग घायल

धौलपुर.जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के एनएच-11 बी स्थित बिजौली गांव के पास चालक को नींद की झपकी आने पर पिकअप गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में पिकअप में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

इस दौरान हादसा देखकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. लोगों ने तीनों घायलों को गाड़ी के अंदर से बाहर निकाला. ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर 108 एंबुलेंस बुलाकर तीनों घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है, जहां एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस मामले में जानकारी के मुताबिक करौली जिला निवासी तीन व्यापारी खरीदारी के उद्देश्य आगरा के लिए रवाना हुए थे. लेकिन बाड़ी से निकलते ही बिजौली गांव के पास पिकअप के चालक को नींद की झपकी आ गई और गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई. दर्दनाक हादसे में 40 वर्षीय शंभू पुत्र हुकम सिंह और उसके 2 साथी गंभीर रूप से घायल हो गए.

धौलपुर में सड़क हादसे के दौरान 3 लोग घायल

घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने घटना की सूचना बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस द्वारा तीनों घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया, जहां एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. साथ ही बाड़ी सदर थाना पुलिस ने पिकअप गाड़ी को जब्त कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details