राजस्थान

rajasthan

Operation sudarshan Chakra: सिकर्रा के जंगलों से तीन बदमाशों को दबोचा, 10 अवैध तमंचे व तीन जिंदा कारतूस बरामद

By

Published : Aug 8, 2023, 4:35 PM IST

Updated : Aug 8, 2023, 4:44 PM IST

धौलपुर की आंगई थाना पुलिस ने सिकर्रा के जंगलों से 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. इनसे 10 अवैध तमंचे और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

3 miscreants arrested with arms in Dholpur
Operation sudarshan Chakra: सिकर्रा के जंगलों से तीन बदमाशों को दबोचा, 10 अवैध तमंचे व तीन जिंदा कारतूस बरामद

धौलपुर. आंगई थाना पुलिस ने बीती रात थाना इलाके के सिकर्रा के जंगलों से 3 बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बदमाशों के कब्जे से 10 अवैध तमंचे व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

थाना प्रभारी रामनिवास मीणा ने बताया पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश में वांछित अपराधी, बदमाश एवं अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अभियान चलाया जा रहा है. ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. उन्होंने बताया कि बीती रात आंगई पुलिस थाने के कांस्टेबल मनोज कुमार मीणा को सूचना मिली की तीन बदमाश थाना क्षेत्र के सिकर्रा के जंगलों में भारी तादाद में हथियारों के जखीरे को साथ लेकर घूम रहे हैं.

पढ़ें:जोधपुर: 14 अवैध पिस्टल और 32 जिंदा कारतूस संग 2 गिरफ्तार

बदमाश हथियार तस्करी की फिराक में बताए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि सटीक सूचना पर थाना हाजा से पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर बदमाश 24 वर्षीय प्रशांत पुत्र नेपाल सिंह ठाकुर निवासी शाहपुरा जिला हाथरस, 35 बर्षीय डालचंद पुत्र जयपाल ठाकुर निवासी मिर्जानगला अलीगढ़ एवं 38 वर्षीय प्रवेश पुत्र किशन सिंह ठाकुर निवासी रसगमा जिला हाथरस को घेराबंदी कर दबोच लिया गया.

पढ़ें:अवैध जिंदा कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार, एक सिंगल शॉट बंदूक सहित 5 जिंदा कारतूस बरामद

थाना प्रभारी ने बताया तीनों बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 10 अवैध 315 बोर के देसी तमंचे व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. थाना प्रभारी ने बताया प्रारंभिक अनुसंधान में तीनों बदमाश हथियार तस्कर बताए जा रहे हैं. उन्होंने बताया बदमाशों को गिरफ्तार कर हथियार तस्करी के ठिकानों की जानकारी हासिल की जा रही है. बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है.

Last Updated : Aug 8, 2023, 4:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details