राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में टेंपो में भरकर ले जाई जा रही 3 ड्रम अवैध शराब जब्त, चालक 2 दिन के रिमांड पर

By

Published : Jan 3, 2020, 2:09 AM IST

धौलपुर की बसेड़ी थाना पुलिस ने एक थ्री व्हीलर टेंपो में भरकर ले जाई जा रही 3 ड्रम अवैध देसी शराब को जब्त की थी. साथ ही टेंपो चालक को भी गिरफ्तार कर लिया था.

बाड़ी धौलपुर खबर, अवैध शराब मामला धौलपुर,  dholpur latest news in hindi,  illegal handcuffs supplies dholpur,  dholpur news, धौलपुर ताजा हिंदी खबर
आरोपी दो दिन के रिमांड पर

बाड़ी (धौलपुर). जिले में आगामी पंचायती राज चुनाव 2020 को मद्देनजर रखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशानुसार पुलिस की ओर से अवैध शराब के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके अंतर्गत बसेड़ी थाना पुलिस ने एक कार्रवाई करते हुए एक तीन पहिया टेंपो सहित शराब से भरे तीन ड्रमों को जब्त किया है. साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी दो दिन के रिमांड पर

थानाप्रभारी प्रेम सिंह बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस चौकी जारगा के सामने नाकाबंदी की गई थी. इसी दौरान एक थ्री व्हीलर टेंपो, जिसमें 3 ड्रम अवैध हथकढ़ देसी शराब भरी हुई थी, वहां से गुजरी. जिसमें करीब 660 लीटर अवैध शराब थी.

यह भी पढ़ें- झुंझुनूः सुल्ताना में डकैती का अब तक नहीं हुआ खुलासा

शराब के ड्रमों को जब्त करने के साथ ही आरोपी चालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को धारा 16/54 एक्साइज एक्ट में गिरफ्तार कर बाड़ी न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे 2 दिन की रिमांड पर भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details