राजस्थान

rajasthan

2 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, कई मामलों में था फरार

By

Published : Jun 22, 2020, 9:51 PM IST

धौलपुर पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए 2 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश लंबे समय से लूट, चोरी, नकवजनी और डकैती के मामलों में फरार चल रहा था.

2 thousand prize crook arrested, 2 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
2 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर. जिले की बसई डांग थाना पुलिस और मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की देवगढ़ थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 2 हजार के इनामी बदमाश राममूर्ति गुर्जर को गिरफ्तार किया है. बदमाश पिछले लंबे समय से लूट, चोरी, नकवजनी और डकैती के मामलों में फरार चल रहा था. जिसे दोनों थानों की पुलिस ने चंदीलपुरा गांव के पास से गिरफ्तार किया है. बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

2 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

बसई डांग थाना प्रभारी कैलाश गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया पिछले लंबे समय से जिले भर में बदमाशों, डकैतों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के दौरान पुलिस 44 से अधिक डकैत और बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

पढ़ेंःविशेष : भारत-नेपाल के रिश्तों में खटास, जानें इसके पीछे चीन तो नहीं

स्थानीय थाना इलाके का एक शातिर बदमाश राममूर्ति पिछले लंबे समय से लूट चोरी, डकैती और नकवजनी मामलों में फरार चल रहा था. बदमाश मध्यप्रदेश के मुरैना जिला भिंड जिला ग्वालियर जिला में संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका था. मुरैना जिले की देवगढ़ थाना पुलिस ने स्थानीय पुलिस को डकैत के बारे में अवगत कराया था.

देवगढ़ पुलिस की सूचना पर मुखबिर तंत्र को मजबूत कर बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया गया. स्थानीय बसई डांग थाना पुलिस और मुरैना जिले की देवगढ़ थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 2 हजार के इनामी डकैत राममूर्ति को चंदीलपुरा गांव के पास घेराबंदी कर दबोच लिया. बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

पढ़ेंःसेना को चीन के किसी भी आक्रामक बर्ताव का मुंहतोड़ जवाब देने की पूरी आजादी : राजनाथ

पुलिस ने बताया अनुसंधान के दौरान बदमाश से अन्य संगीन वारदातों के खुलासे हो सकते हैं. पूछताछ करने के बाद बदमाश को मुरैना जिले की देवगढ़ पुलिस को सुपुर्द किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details