राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः NH-123 पर 2 बाइकों में भिड़ंत, 4 घायल

धौलपुर के सैपऊ थाना इलाके के NH 123 पर दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दोनों बाइकों पर बैठे 4 लोग गंभीर घायल हो गए, जिसे जिला राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. उधर, सैपऊ थाना पुलिस ने दोनों बाइकों को जब्त कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 30, 2019, 8:59 PM IST

धौलपुर सड़क हादसा न्यूज , Dholpur road accident news

धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना इलाके के NH123 पर उमरारा गांव के पास दो बाइकों में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई. बता दें कि इस दर्दनाक हादसे में दोनों बाइकों पर बैठे 4 लोग गंभीर घायल हो गए. वहीं, हादसे को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना सैपऊ थाना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला राजकीय चिकित्सालय के एमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है.

NH-123 पर 2 बाईकों में भिड़ंत

जानकारी के अनुसार वीरेंद्र (45) पुत्र बाबूलाल निवासी किरारपुरा, संदीप (25) पुत्र लाखन निवासी किरारपुरा की भिड़ंत हरि (40) पुत्र हेम सिंह निवीसी पहाड़ी और अशोक(46) पुत्र साहब सिंह निवासी जिरौली की बाइक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई. वहीं, दुर्घटना में दोनों बाइकों पर सवार चारों लोग गंभीर घायल हो गए.

पढ़ें- कोटा: चलती कार में ब्लास्ट से लगी थी आग, सवार उद्योगपति को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला

हादसे को देखकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. वहीं, लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है. जहां 2 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. उधर, सैपऊ थाना पुलिस ने दोनों बाइकों को जब्त कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details