राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 15, 2022, 7:49 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर में स्वाधीनता दिवस कार्यक्रम के दौरान पाटौर गिरने से 16 घायल

धौलपुर के सरमथुरा थाना क्षेत्र के खिंन्नोट गांव में स्वाधीनता दिवस के कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा हो गया. यहां एक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान पत्थरों से बनी पाटौर गिर गई. पाटौर गिरने से 16 घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सरमथुरा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. सभी की हालत खतरे से बाहर है.

16 injured in wall collapse in Dholpur during Independence day function in a school
धौलपुर में स्वाधीनता दिवस कार्यक्रम के दौरान पाटौर गिरने से 16 घायल

धौलपुर.सरमथुरा थाना क्षेत्र के खिंन्नोट गांव में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान विद्यालय परिसर के पास पत्थरों से बनी पाटौर गिरने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में 16 लोग घायल हो (16 injured in wall collapse in Dholpur) गए. घायलों को एंबुलेंस की मदद से सरमथुरा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

सरमथुरा तहसीलदार उत्तम चंद बंसल ने बताया कि राजकीय उच्च प्राथमिक खिंन्नोट में स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम चल रहा था. विद्यालय परिसर के पास बनी पत्थरों की पाटौर पर बैठकर कुछ ग्रामीणों कार्यक्रम देख रहे थे. इसी दौरान अधिक भीड़ होने के कारण पाटौर असंतुलित होकर गिर गई. इसमें 14 महिलाएं एवं 2 बच्चे घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. जहां पर सभी घायलों का इलाज जारी है. सभी घायलों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं, घटना की सूचना पर सरमथुरा तहसीलदार ने अस्पताल में पहुंच सभी घायलों की हालत की जानकारी ली.

पढ़ें:करौली: पाटौर पोश मकान ढहने से 2 लोगों की मौत, 6 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details