राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गड्ढा बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी...16 लोग घायल

धौलपुर के बसेड़ी में सोमवार शाम को हाइवें पर हरलालपुरा के समीप पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसें में 10 महिलाओं सहित 16 लोग घायल हो गए. पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया.

By

Published : Aug 12, 2019, 10:40 PM IST

धौलपुर न्यूज, सड़क हादसा, Road accident, 16 घायल, अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप,

बसेड़ी (धौलपुर).जिले के बसेड़ी क्षेत्र में सोमवार शाम 5 बजे के करीब हाइवें पर सरमथुरा उपखंड में कोनेसा के समीप हरलालपुरा मोड़ पर सड़क हादसा हो गया. जहा एक पिकअप गड्ढों से बचने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक वर्षीय किशोरी सहित पंद्रह लोग घायल हो गए.

बसेड़ी में गड्ढे से बचने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप

बता दें कि घायल करौली जिला के कोटा छाबर गांव में गमी में फिरने गए थे जहां से लौटते समय यह हादसा हुआ. सभी घायल सरमथुरा उपखंड के ददरौनी और खुर्दियां गांव के निवासी हैं. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस दोनों मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

एएसआई वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि हाइवें पर हरलालपुरा मोड़ के समीप पिकअप अनियांत्रित होकर पलट गई. हादसें में घायल सभी लोग किसी की मौत पर बैठक पर गए थे, जो लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए. जिन्हें एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : टोल नाके पर ठांय-ठांय...कर्मचारियों ने मांगे पैसे तो बरसा दी गोलियां

हादसें में ये हुए घायल
एएसआई ने बताया कि पिकअप पलटने से जय सिंह पुत्र दौजी, गंगावाई पत्नी रामसिह, चरनवाई पत्नी सामन्ता, पाखंडी पत्नी शिब्बो, जगनवाई पत्नी बाबूलाल, फूलवती पत्नी रोशन, केशन्ती पत्नी रामवीर, अनारवाई पत्नी रामनिवास, प्रेम पत्नी पतिराम, अमरपति पत्नी मांगी, नारायण पुत्र भोगीराम, माया पत्नी लाखनसिह व कनिष्का पुत्री रामनिवास घायल हो गए. उन्होंने बताया कि घायलों में सरपंच पुत्री और पत्नी भी घायल हुए हैं. वहीं गंभीर घायल में प्रेमवाई, फूलवती, माया, केशन्ती, पवनवाई, चरनवाई, अनारवाई, पाखंडी, कमरपति, गंगावाई जय सिंह को जिला अस्पताल रैफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details