राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में टूटा कोरोना का रिकार्ड, एक साथ 148 केस आए सामने

धौलपुर में लगातार कोरोना रोगियों की संख्या में इजाफा हो रहा है. सोमवार को यहां एक साथ कोरोना के 148 नए मरीज सामने आए. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1,923 पर पहुंच गया है.

By

Published : Aug 17, 2020, 7:04 PM IST

धौलपुर में कोरोना विस्फोट, corona positive found in dholpur
धौलपुर में कोरोना विस्फोट

धौलपुर. जिले में सोमवार को कोरोना विस्फोट होने से चिकित्सा विभाग एवं जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. सोमवार को यहां कोरोना के 148 नए मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1,923 पर पहुंच गया है.

धौलपुर में कोरोना विस्फोट

जिले में लगातार कोविड-19 के केसों में इजाफा होने से चिकित्सा विभाग एवं जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि राहत की खबर यह है कि चिकित्सा विभाग ने अब तक 1,314 कोरोना मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया है और 588 कोरोना मरीजों का उपचार किया जा रहा है.

मौजूदा वक्त में जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार कोरोना रोगी मिल रहे हैं. जिससे आमजन में दहशत देखी जा रही है. उधर जिला प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग द्वारा शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में फल विक्रेता, सब्जी विक्रेता, किराना व्यापारी, दुग्ध विक्रेता के रैंडम सैंपल लिए जा रहे हैं.

जिले में अब तक कुल 54 हजार 541 सैम्पल लिए गए हैं. जिसमें से सोमवार को धौलपुर में 146 केस और जयपुर में दो केस आए हैं. वहीं सोमवार को आए केस में मनियां कस्बे से 52, धौलपुर से 45, राजाखेड़ा कस्बे से 18, बसेड़ी कस्बे से 9, सैंपऊ कस्बे से 11, सरमथुरा कस्बे से 10 और बाड़ी कस्बे से एक मरीज सामने आया है.

पढ़ेंःजयपुर सेंट्रल जेल में एक बार फिर Corona की दस्तक, 18 कैदी सहित जेल अधीक्षक मिले Positive

चिकित्सा विभाग ने मरीजों का उपचार होम आइसोलेशन, जिला अस्पताल और उपखंड मुख्यालय के राजकीय चिकित्सालय पर शुरू करवा दिया है. उधर प्रशासन द्वारा लगातार रैंडम सैंपल कराए जा रहे हैं. जिससे कोरोना केसों में भारी वृद्धि देखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details