राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में शर्मसार हुई मानवता, 14 वर्षीय नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म

जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां गांव के ही दो युवकों ने पीड़ता के साथ खेत में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं, पीड़िता के परिजनों ने इस मामले में पुलिस पर आरोपियों के साथ सांठ-गांठ करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jan 1, 2020, 8:00 PM IST

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, gang rape with Minor
नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

धौलपुर.जिले के बसेड़ी थाना इलाके के एक गांव में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने बसेड़ी थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है. वहीं, नाबालिग के पिता ने पुलिस पर आरोपियों से सांठ गांठ कर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. ऐसे में पीड़िता न्याय के लिए दर-दर की ठोखरे खाने को मजबूर है.

धौलपुर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

बसेड़ी पुलिस थाने में दर्ज कराए गए मामले में पीड़िता के पिता ने बताया कि 24 दिसंबर 2019 को उसकी 14 वर्षीय पुत्री अपनी भाभी के साथ रात करीब 7 बजे शौंच के लिए खेत गई थी. लेकिन रास्ते में अलाव ताप रहे गांव के ही दो युवकों ने नाबालिग और उसकी भाभी को खेत में जाते हुए देखा. जिसके बाद पीछा करते हुए दोनों खेत में गए. जहां उन्होंने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

पढ़ें- स्पेशल रिपोर्टः नियमों में उलझी पाक विस्थापित हिंदू लड़की की पढ़ाई, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने रिजेक्ट किया फार्म

वहीं, इस दौरान पीड़िता और उसकी भाभी को दोनों आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए. जिसके बाद घर पहुंचकर नाबालिग और उसकी भाभी ने घटना के बारे में परिजनों को बताया.

जिसके बाद परिजनों ने 25 दिसंबर 2019 को नाबालिग के पिता ने बसेड़ी थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. वहीं, इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों से सांठ गांठ कर राजीनामा करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details