राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी...महिला की मौत, पिता-पुत्र की हालत गंभीर

By

Published : Mar 14, 2020, 7:33 PM IST

धौलपुर में दिहोली थाना क्षेत्र के मनिया- मांगरोल मार्ग पर कार पलटने से भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें दंपति सहित 10 वर्षिय मासूम घायल हो गया. वहीं इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है.

धौलपुर न्यूज, dholpur news
कार का संतुलन बिगड़ने से हादसा

धौलपुर.जिले के दिहोली थाना क्षेत्र के मनिया- मांगरोल मार्ग पर कार का संतुलन बिगड़ने से हादसा हो गया, जिसमें दंपति सहित 10 वर्षिय मासूम घायल हो गया. दुर्घटना को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देकर घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है, जहां 45 वर्षीय घायल महिला का चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया.

कार का संतुलन बिगड़ने से हादसा

वहीं घायल पति और बच्चे का नाजुक हालत में उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में रखवा दिया है, जिसका परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के शमशाबाद शहर निवासी 48 वर्षीय अमित गुप्ता 45 वर्षीय पत्नी शालू गुप्ता और 10 वर्षीय पुत्र नैतिक गुप्ता कार से दिहोली थाना क्षेत्र के रैहना वाली माता मंदिर पर दर्शन करने आया था.

पढ़ें-सीएम गहलोत ने सूरजगढ़ के युवाओं को दिया सरकारी कॉलेज का तोहफा

जिसके बाद वो घर लौट रहे थे, इस दौरान मनिया-मांगरोल मार्ग परा कार का संतुलन बिगड़ने से बेकाबू होकर सड़क से नीचे गड्ढे में पलट गई. इस दर्दनाक हादसे में कार सवार पति-पत्नी और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने कार को सीधा कर फंसे हुए तीनों को घायल अवस्था में बाहर निकाला. लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद द्वारा घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर 45 वर्षीय महिला शालू गुप्ता को मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल पति और बच्चे का नाजुक हालत में उपचार किया जा रहा है.

पढ़ें:मेज नदी हादसे के बाद भी अधिकारी बेखबर, दायीं मुख्य नहर की पुलिया के घुमाव पर नहीं सेफ्टी वॉल

पुलिस ने मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है. जिसका परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दिहोली थाना पुलिस ने कार को जब्त कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details