राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : लॉकडाउन की अवहेलना पर 10 फल गोदाम सील, नोटिस जारी कर मांगा जवाब

धौलपुर जिला प्रशासन ने बुधवार को शहर के धूलकोट रोड पर लॉकडाउन की अवहेलना एवं सोशल डिस्टेंस मेंटेन नहीं करने पर आधा दर्जन से अधिक फल गोदाम सील कर दिए. जिला प्रशासन ने ताले लगाकर अनिश्चितकालीन समय के लिए फल गोदामों को बंद करा दिया है. साथ ही गोदाम संचालकों के खिलाफ जिला प्रशासन की तरफ से नोटिस भी जारी किए गए हैं.

By

Published : Apr 15, 2020, 6:29 PM IST

dholpur news, rajasthannews, hindi news, godown sealed in dholpur
सोशल डिस्टेंस मेंटेन नहीं करने पर 10 फलों के गोदाम सील

धौलपुर.कोरोना संक्रमण को देखते हुए जारी किए गए लॉकडाउन की अवहेलना को लेकर जिला प्रशासन का रुख अब सख्त हो गया है. जिसके चलते बुधवार को शहर के धूलकोट रोड पर लॉकडाउन की अवहेलना एवं सोशल डिस्टेंस मेंटेन नहीं करने पर आधा दर्जन से अधिक फल गोदाम सील कर दिए गए. साथ ही गोदाम संचालकों के खिलाफ जिला प्रशासन की तरफ से नोटिस भी जारी किए गए.

सोशल डिस्टेंस मेंटेन नहीं करने पर 10 फलों के गोदाम सील

तहसीलदार भगवत स्वरूप त्यागी ने बताया कि शहर के धूलकोट रोड स्थित फल गोदाम संचालकों की जिला प्रशासन को शिकायत मिली थी. शिकायत में बताया था कि फल गोदाम संचालक जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए निर्धारित समय से अधिक समय तक गोदामों को खोलते हैं. उसके अलावा गोदामों पर भारी तादाद में भीड़ बनी रहती है.

गोदाम संचालकों द्वारा सोशल डिस्टेंस मेंटेन नहीं किया जा रहा है. भारी तादाद में भीड़ का जमावड़ा बना रहता है. इस शिकायत पर जिला प्रशासन ने संज्ञान लेकर 10 गोदाम संचालकों के खिलाफ नोटिस जारी किए. प्रशासन की तरफ से सभी फल गोदाम को अनिश्चितकालीन समय के लिए सील कर दिया गया है.

गोदाम को सील करते अधिकारी

पढ़ेंःCM गहलोत ने कोरोना संक्रमण को लेकर की समीक्षा बैठक, युद्ध स्तर पर काम के दिए निर्देश

त्यागी ने बताया कि धारा 144 और लॉकडाउन की पालना हर स्थिति में कराई जाएगी. इसका उल्लंघन करने पर कठोर एवं ठोस कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा. जिला प्रशासन द्वारा लोगों से लगातार समझाइश और अपील की जा रही है कि सोशल डिस्टेंस बनाए रखें. जिससे कोरोना वायरस चक्र को तोड़ा जा सके, लेकिन कुछ लोग इसे लेकर गंभीर नहीं हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ प्रशासन का सख्त रुख है. लॉकडाउन की अवहेलना एवं सोशल डिस्टेंस मेंटेन नहीं करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details