राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 28, 2021, 6:02 PM IST

ETV Bharat / state

धर्मशाला के कमरे में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

मेहंदीपुर बालाजी की एक धर्मशाला में युवक ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.

Youth commited suicide, मेंहदीपुर बालाजी की खबर
धर्मशाला में युवक ने लगाई फांसी

मेहंदीपुर बालाजी (दौसा). मेहंदीपुर बालाजी की एक धर्मशाला में युवक ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना का पता चलने पर मेहंदीपुर बालाजी पुलिस मौके पर पहुंची और नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.

बालाजी थाना हेड कांस्टेबल राजेंद्र शर्मा ने बताया की बुधवार रात अंजनी महल धर्मशाला में भोपर निवासी देवेंद्र सिंह पुत्र दान सिंह जाती मीना (22) देर रात कमरा लेकर धर्मशाला में रुका था. युवक ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. धर्मशाला के मैनेजर ने जानकारी पर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. जिसे मैनेजर की उपस्थिति में तोड़ा गया तो अंदर पंखे पर फंदा से युवक का शव लटका मिला.

यह भी पढ़ें:जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की कार्रवाई, ट्रॉली में शातिराना तरीके से छुपाकर ले जा रहे 10 लाख का सोना पकड़ा

कमरे में टीवी तेज आवाज में चल रही थी. पंखे से युवक का शव लटका हुआ था. शव को उतारने के बाद इसकी सूचना परिजनों को दी गई. पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंपा दिया. युवक ने फांसी क्यों लगाई इसकी वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है. पुलिस युवक के आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details