राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा में ट्रैक्टर-ट्रॉली से गिरकर महिला घायल, गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम

दौसा में मंगलवार को एक महिला खराब सड़क होने के चलते ट्रैक्टर-ट्राली ने नीचे गिरकर घायल हो गई. जिसके बाद इस हादसे से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Feb 11, 2020, 11:19 PM IST

दौसा लेटेस्ट खबर, राजस्थान दौसा खबर, dausa latest news, rajasthan news
ट्रैक्टर-ट्रॉली से गिरकर महिला घायल...

दौसा.जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के कालवान-सिंकदरा सड़क मार्ग पर मंगलवार को ट्रैक्टर से दंपत्ति सिकंदरा की ओर जा रही थे. इसी दौरान महिला ट्रैक्टर-ट्रॉली से सड़क मार्ग पर गिरने से महिला गंभीर घायल हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची सिंकदरा थाना पुलिस ने घायल महिला को सिकंदरा अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से महिला को जयपुर रेफर कर दिया गया.

ट्रैक्टर-ट्रॉली से गिरकर महिला घायल...

घटना के दौरान मौके पर दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गई. सिकंदरा थाना पुलिस ने बताया कि कालवान गांव निवासी घायल महिला फूलवती देवी बैरवा अपने पति बाबू लाल बैरवा के साथ गांव से ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर सिकंदरा जा रहे थे. इसी दौरान नहना के तिबारे के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली से अनियंत्रित होकर सड़क मार्ग पर गिरने घायल हो गई.

ग्रामीणों ने खोद दी सड़क...

घायल महिला को सिकंदरा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जयपुर रेफर किया गया. जिसके बाद कालवान गांव के लोगों ने करीब 3 घंटे सड़क मार्ग को जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने कालवान गांव में हो रहे खनन कार्य से निकलने वाले रास्तों को जगह-जगह जेसीबी से गहरा गड्ढा खोदकर जाम कर दिया और क्षतिग्रस्त सड़क मार्ग को बनवाने की. साथ ही हादसे में घायल हुई महिला को मुआवजा देने की मांग की.

कालवान उपसरपंच प्रभाती लाल बैरवा ने बताया कि कालवान में बनी क्रेशर मशीनों की वजह से आए दिन ओवरलोडिंग होती है. जिस वजह से सड़क मार्ग पूरी तरह छतिग्रस्त हो चुका है. क्षतिग्रस्त होने की वजह से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है. इसलिए प्रशासन से मांग है कि, ओवरलोडिंग को बंद करवा कर सड़क मार्ग को दुरुस्त करवाया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details