राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बिजली की चोरी पर कार्रवाई करने गई टीम को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

दौसा जिले के लाडली गांव में बिजली की चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करना बिजली विभाग को ही महंगा पड़ गया. विभाग की टीम जब गांव में बिजली की चेकिंग कर रही थी, तभी ग्रामीणों ने टीम पर हमला कर दिया और टीम को बंधक बना लिया.

By

Published : Jun 16, 2020, 10:40 PM IST

Power theft case, dausa news
बिजली टीम को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

दौसा. जिले के लाडली गांव में बिजली की चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करना बिजली विभाग को ही महंगा पड़ गया. विभाग की टीम जब गांव में बिजली की चेकिंग कर रही थी तभी ग्रामीणों ने टीम पर हमला कर दिया और टीम को बंधक बना लिया.

बिजली टीम को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

मामला जिले के लाडली का बास गांव का है. जहां गोवर्धन वाली ढाणी में बिजली चोरी कर रहे लोगों को पकड़ने गए दल पर गांव की महिलाओं पुरुषों ने लाठी-डंडों से मारपीट की साथ ही दल को बंधक बना लिया. करीब डेढ़ घंटे बाद पुरुषों ने बिजली चोरी की फोटो और वीडियो डिलीट करने के बाद बिजली टीम को जाने दिया. इस मारपीट में जेईएन राजेश मीणा घायल हो गए.

पढ़ेंःजोधपुर : बिजली बिल माफी को लेकर महिलाओं ने कलेक्टर कार्यालय में किया प्रदर्शन

मामले को लेकर अधीक्षण अभियंता बीएल मीणा ने बताया कि सोमवार शाम को बिजली विभाग की टीम नांगल राजावतान थाना क्षेत्र के लाडली का बास गांव में बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गई थी, लेकिन वहां पहुंचकर जब बिजली चोरी करते हुए लोगों को पाया तो फोटो और वीडियो बनाया. जिसके बाद ग्रामीणों ने बिजली की टीम पर लाठी और डंडों से हमला कर दिया. इस घटना के बाद जेईएन राजेश मीणा ने 4 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details