राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दो सूने मकानों को निशाना बनाकर लाखों रुपए की चोरी करने वाला शातिर अपराधी गिरफ्तार

दौसा में कोतवाली थाना क्षेत्र की गोपाल विहार कॉलोनी में शिवरात्रि के दो सूने मकानों में चोरी की वारदात हुई थी. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 13, 2021, 8:23 PM IST

crime news  Vicious criminal  शातिर अपराधी  दौसा न्यूज  सूने मकान में चोरी  चोरी  क्राइम इन दौसा  राजस्थान क्राइम  Rajasthan Crime
चोरी करने वाले शातिर अपराधी गिरफ्तार

दौसा.कोतवाली थाना क्षेत्र की गोपाल विहार कॉलोनी में 10 मार्च शिवरात्रि के दिन चोरों ने दो मकानों को निशाना बनाया था, जिसमें एक मकान में लाखों की चोरी हुई थी. इसमें गहने, एलईडी और नगदी पर हाथ साफ किया था. वहीं दूसरे मकान से बर्तन और अन्य सामान चोरी हुआ था, जिसकी कोतवाली थाने में रिपोर्ट कराई गई थी. ऐसे में पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उसे पुलिस रिमांड पर भेजा है.

चोरी करने वाले शातिर अपराधी गिरफ्तार

एएसआई भगवान सिंह ने बताया, आरोपी विक्की पुत्र राम सिंह गुजराती ने एलईडी टीवी सहित अन्य सामान चोरी की वारदात कबूल की है, जिसमें एलईडी टीवी अपराधी के पास होना बताया गया है. अन्य सामान और आरोपियों के बारे में पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें:बेटी की शादी के लिए लेक्चरर ने बैंक से निकाले रुपए, घर जाकर देखा तो 4 लाख गायब

गौरतलब है, पिछले दिनों लगातार दिन दहाडे़ सूने मकानों को निशाना बनाया जा रहा था. यह गिरोह पहले सामान बेचने और खरीदने के बहाने से सूने मकानों की रेकी करता था. बाद में सूने मकान को निशाना बनाकर हाथ साफ करते थे, जिसका कोतवाली पुलिस ने पर्दाफाश कर मामले का खुलासा किया है. एसएचओ कोतवाली महावीर प्रसाद का कहना है, गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है. ऐसे में अन्य आरोपी की जल्द गिरफ्तारी होगी और जल्द खुलासे किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details