राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा : कोयले से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में चालक की मौत

दौसा जिला मुख्यालय के पास दर्दनाक सड़क हादसे (road accident) में एक ट्रक चालक की मौत (truck driver dies) हुई है. दुर्घटना का शिकार ट्रक गुजरात से कोयला भर कर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) जा रहा था तभी दूसरे ट्रक से टकरा गया और अनियंत्रित होकर पलट गया.

By

Published : Jun 19, 2021, 12:58 PM IST

driver dies in accident, Truck loaded with coal overturned
कोयले से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

दौसा. जिला मुख्यालय पर लालसोट बाईपास के लिए बने फ्लाईओवर पर दिन-ब-दिन एक्सीडेंट की तादाद बढ़ती जा रही है. यहां आए दिन वाहनों का एक्सीडेंट होता है अब तक दर्जनों दुर्घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा.

शनिवार अल सुबह एक और एक्सीडेंट यहां पर हुआ है. इस हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं दूसरा ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. शव को ट्रक से निकालकर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है.

पुलिस ने बताया कि ट्रक गुजरात से कोयला भर कर यूपी जा रहा था. लालसोट बाईपास के पास जब ट्रक पहुंचा तो आगे जा रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक मार दी जिसकी वजह से कोयले से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया.

ये भी पढ़ें:ब्यावर घूसकांड मामले में फरार कुलदीप बोहरा ने ACB में किया सरेंडर

घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और क्रेन की सहायता से शव को ट्रक के अंदर से बाहर निकाला गया. मृतक की शिनाख्त होने के बाद परिजनों को जानकारी दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details