राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ट्रक ने मारी पुलिस जीप को टक्कर, तीन पुलिसकर्मी घायल

दौसा जिले के मेंहदीपुर बालाजी मोड़ के पास पुलिस नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक ने वहां खड़ी पुलिस जीप को टक्कर मार दी, जिसमें चार पुलिसकर्मी सहित एक ठेली संचालक घायल हो गया. घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दौसा रेफर कर दिया गया.

By

Published : Sep 24, 2019, 3:04 AM IST

Updated : Sep 24, 2019, 3:12 AM IST

Truck hit police jeep, Truck hit police jeep, dausa news, पुलिसकर्मी घायल, दौसा न्यूज

दौसा.जिले के मेंहदीपुर बालाजी मोड़ के पास पुलिस नाकाबंदी दौरान एक ट्रक ने वहां खड़ी पुलिस जीप को टक्कर मार दी, जिसमें चार पुलिसकर्मी सहित एक ठेली संचालक घायल हो गया.

ट्रक ने मारी पुलिस की जीप को टक्कर

बता दे कि बालाजी मोड़ राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर सोमवार देर शाम पुलिस नाकाबंदी के दौरान ट्रक चालक ने पुलिस वाहन को टक्कर मार दी, पुलिस वाहन के साथ वहां खड़ी एक ठेली को चपेट में ले लिया. जहां ठेली संचालक सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. थानाधिकारी नरेश शर्मा ने बताया कि एसआई रामचरण के नेतृत्व में पुलिस नाकाबंदी के दौरान बालाजी मोड़ पर एक ट्रक चालक ने पुलिस वाहन को टक्कर मार दी थी. जीप डिवाइडर की रैलिग तोड़कर दुसरी ओर सर्विस रोड पर खड़े एक ठेली चालक को चपेट में ले लिया.

पढ़ेंःदौसाः खूनी संघर्ष में 14 लोग जख्मी, 8 की हालत गंभीर

घायलों में पुलिस वाहन चालक देवीसिंह, एएसआई रामचरण, कांस्टेबल राजेन्द्र, कांस्टेबल दिनेश सहित ठेले संचालक जग्न्या राम गंभीर रुप से घायल हो गया. सभी घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सिकराय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से सभी घायलों को दौसा रैफर कर दिया गया. थानाधिकारी शर्मा ने बताया कि ट्रक चालक मौक़े से फ़रार हो गया. वहीं पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है.

Last Updated : Sep 24, 2019, 3:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details