राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा: युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में ससुराल वालों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

दौसा के कोतवाली थाना इलाके में एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने बताया है कि उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे. उसकी मौत के लिए उसके ससुराल वाले जिम्मेदार हैं.

By

Published : Aug 31, 2020, 4:37 PM IST

youth committed suicide, Suicide by hanging
ससुराल वालों से तंग आकर युवक ने की लगाई फांसी

दौसा.कोतवाली थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक युवक ने ससुराल वालों से प्रताड़ित होकर गले में फंदा डालकर सुसाइड कर लिया. सुसाइड की जानकारी जब परिजनों को मिली तो घर में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. उसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

ससुराल वालों से तंग आकर युवक ने की लगाई फांसी

घटना को लेकर थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि मृतक युवक सत्यनारायण महावर ने घर में ही पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने बताया कि ससुराल वालों द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा था, जिसके चलते उसने सुसाइड किया है. उसने लिखा है कि उसकी मौत के लिए उसके ससुराल वाले जिम्मेदार हैं. ऐसे में युवक के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें-हाड़ौती में किसान ने आर्थिक तंगी के चलते की खुदकुशी, पेड़ से लटका मिला शव

मृतक सतनारायण का पिता जगदीश महावर का कहना है कि दोनों पति-पत्नी में कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके चलते उसकी पत्नी घर छोड़कर मायके चली गई. उसके बाद से क्या चल रहा था, हमें कोई जानकारी नहीं है. सोमवार सुबह युवक को ढूंढते हुए उसके कमरे में पहुंचे तो उसका शव पंखे से झूलता हुआ दिखाई दिया. पुलिस की सहायता से जिला अस्पताल लेकर आए चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details