राजस्थान

rajasthan

दौसा में एक ही रात में तीन जगह चोरी, लाखों की नकदी और जेवरात पर किया हाथ साफ

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 17, 2023, 3:38 PM IST

Theft in Dausa, दौसा में चोरों ने एक ही रात में तीन जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान बदमाशों ने लाखों की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ किया है.

Theft in Dausa
Theft in Dausa

दौसा. जिले में तीन अलग-अलग जगहों पर शनिवार रात चोरी की घटना घटित हुई. बदमाश ने लाखों रुपए की नकदी सहित लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर लिए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

परचून की दुकान से 2 लाख की चोरी : सब इंस्पेक्टर प्रवीण मीना ने बताया कि चंद्रप्रकास पुत्र रतन लाल की नया कटला में परचून की दुकान है. अज्ञात बदमाशों ने दुकान का ताला तोड़ा और गल्ले में रखे 2 लाख रुपए लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी दुकान मालिक को रविवार सुबह लगी. मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने वारदात स्थल का निरीक्षण किया. फिलहाल आरोपियों की पहचान के लिए आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

पढ़ें. जयपुर में चोरों ने की कार चुराने की कोशिश, असफल होने पर मौके से हुए फरार, देखें वीडियो

घर में लगाई सेंध :इसी प्रकार जिले के राहुवास थाना क्षेत्र के मोहनपुरा गांव में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर नकदी सहित जेवरात पार कर लिया. थाना प्रभारी गोपाल शर्मा ने बताया कि तड़के 3:56 बजे कंट्रोल रूम से थाना क्षेत्र में चोरी की सूचना मिली. अज्ञात चोरों ने थाना क्षेत्र के मोहनपुरा में स्थित तलाई वाली ढाणी में संतोष शर्मा पुत्र भूरा शर्मा के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. बदमाश 99 हजार नकद और करीब डेढ़ लाख रुपए के जेवर चुराकर ले गए. वारदात के बाद बदमाश अन्य सामान को घर के पास खेत में पटककर फरार हो गए. पीड़ित की ओर से राहुवास थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

बदमाशों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा:जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में स्थित मोरा माता मंदिर में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया. मंदिर के पुजारी चौथी लाल भगत ने बताया कि अज्ञात चोर मंदिर से चढ़ावे में आए चांदी के छत्र, चांदी के सिक्के और 25 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए. मानपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details