राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सड़क किनारे शव देख फैली सनसनी, पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया

दौसा जिले के लालसोट थाना क्षेत्र में सवासा रोड पर बुधवार को एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला. जिसके बाद घटना की सूचना पर लालसोट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को लालसोट अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

By

Published : Sep 5, 2019, 9:40 PM IST

Dead body found on roadside, सड़क किनारे मिला युवक का शव

दौसा.जिले के लालसोट थाना क्षेत्र में सवासा रोड पर बुधवार को एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला. जिसके बाद घटना की सूचना पर लालसोट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को लालसोट अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

सड़क किनारे शव देख फैली सनसनी

शव की शिनाख्त मुकेश बैरवा सवासा रूप में हुई है, मृतक के परिजनों ने बताया कि मुकेश बैरवा 3 दिन पूर्व जयपुर जाने की बात कहकर घर से निकला था लेकिन वो जयपुर भी नहीं पहुंचा. परिजनों ने बताया कि मुकेश जयपुर में ही रह कर मजदूरी करता था. मामले को लेकर लालसोट थाना प्रभारी अजय चौधरी ने बताया कि संवासा रोड पर एक व्यक्ति का शव मिला है जिसकी शिनाख्त समोसा निवासी मुकेश बैरवा के रूप में हुई है. मुकेश कुछ दिनों पहले अपने गांव परिजनों के पास यहां आया हुआ था.

पढ़ें-गर्भवती महिलाओं और बच्चों के पोषण स्तर को बढ़ाने के लिए पोषण माह का शुभारंभ

वहीं परिजनों का कहना है कि वह 3 दिन पहले यहां से जयपुर जाने को कह कर निकल गया था. जिसके बाद बुधवार को उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला. मृतक के शव के पास से शराब की कुछ खाली बोतलें भी मिली है. पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम करवाकर मौत के कारणों का पता किया जाएगा. जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details