राजस्थान

rajasthan

दौसा: दो गुटों में जमकर मारपीट, बेअदब हुई मां-बेटी न्याय की गुहार लगाने पहुंची एसपी ऑफिस

By

Published : Jun 19, 2020, 5:07 PM IST

दौसा में बेअदब हुई मां-बेटी एसपी कार्यालय न्याय की गुहार लगाने पहुंच गई. जिसके बाद आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Dausa news, राजस्थान न्यूज
एसपी कार्यालय न्याय की गुहार लगाने पहुंची मां-बेटी

दौसा. नाली साफ करने के उपजे विवाद में बेअदब हुई मां-बेटी शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंच गई. जिससे पूरे एसपी ऑफिस में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मां-बेटी को मुख्य गेट से अस्पताल भिजवाया गया. वहीं मां-बेटी का आरोप है कि पड़ोस में रहनेवालों ने मारपीट कर बेअदब कर दिया.

एसपी कार्यालय न्याय की गुहार लगाने पहुंची मां-बेटी

बता दें कि नाली विवाद में दोनों मां-बेटी फटे हुए कपड़ों में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंच गई और न्याय की गुहार लगाती रही. मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के भांडारेज गांव का है, जहां शुक्रवार को नाली को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस विवाद में मारपीट हो गई. घटनाक्रम के बाद एक पक्ष पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गया और इस पक्ष में मां-बेटी शामिल थी. मां और बेटी दोनों के कपड़े फटे हुए थे और दोनों मां-बेटी एसपी ऑफिस के मुख्य गेट पर बेसुध अवस्था में पड़ी हुई थी.

यह भी पढ़ें.दौसा: नहीं मिली शव को दफनाने के लिए 2 गज जमीन, 5 घंटे बाद सुलझा मामला

जैसे ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दोनों दिखाई दी तो समूचे एसपी ऑफिस में हड़कंप मच गया. वहीं सूचना पाकर मौके पर मीडिया का भी जमावड़ा लग गया. मां-बेटी का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की और मां-बेटी को बेअदब कर दिया. साथ दोनों का आरोप है कि धमकी दी गई कि जा थाने में जाकर मुकदमा दर्ज करा दे.

यह भी पढ़ेंःभीलवाड़ा: दबंगों के खौफ से डरे परिवार ने SP से लगाई न्याय की गुहार

जिसके बाद उनका परिवार परेशान होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचा और वहां मुख्य गेट पर ही न्याय की गुहार लगाने लगा. इधर, घटना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां से पीड़ित परिवार को मेडिकल मुआवजा के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. वहीं पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details