राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Protest in Dausa: आपत्तिजनक धार्मिक पोस्ट का विरोध करने पर युवक पर हमला, धरने पर बैठे ग्रामीण

दौसा में बुधवार रात को युवक पर हमला करने के मामले में गुरुवार को ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान ग्रामीणों ने गांव के सभी बाजार बंद रखे. वहीं उन्होंने आरोपियों (Protest in Dausa) के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Jul 28, 2022, 3:39 PM IST

Protest in Dausa
आपत्तिजनक धार्मिक पोस्ट का विरोध करने पर युवक पर हमला

दौसा. जिले के लालसोट क्षेत्र के श्यामपुरा कला गांव में सोशल मीडिया पोस्ट का विरोध करने पर बुधवार रात को युवक पर हमला किए जाने को लेकर गांव में आक्रोश व्याप्त है. इसके विरोध में गुरुवार को ग्रामीणों ने रैली निकालकर प्रदर्शन किया. इस दौरान श्यामपुरा कला के सभी बाजार बंद रहे. वहीं गांव के बस स्टैंड पर भी ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन करते हुए हमला करने वाले आरोपियों पर कार्रवाई करने और गांव में मीट की दुकानें बंद करने की मांग की है.

ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार रात एक युवक ने अपने सोशल मीडिया पर हिंदू देवता को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की थी. जब इसका विरोध हुआ तो पोस्ट करने वाला युवक अपने कुछ साथियों के साथ गांव के ही एक युवक के पास पहुंचा, जिससे उसका विवाद (Youth attacked in Dausa) भी हुआ. ग्रामीणों का आरोप है कि पोस्ट करने वाले युवक और उसके साथियों ने युवक पर खंजर से हमला किया है.

आपत्तिजनक धार्मिक पोस्ट का विरोध करने पर युवक पर हमला

पढ़ें. Jaipur Court Verdict : मानहानि मामले में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर लगाई रोक...

सूचना पर रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और खंजर को जब्त कर लिया. साथ ही पुलिस ने मौके से एक नाबालिग को पूछताछ के लिए ले गई है. इस घटना के विरोध में गुरुवार को ग्रामीणों ने श्यामपुरा कला कस्बे के बाजार बंद कर दिए और गांव में रैली निकालकर धरना प्रदर्शन (Protest in Dausa) किया. ग्रामीणों की मांग है कि युवक पर हमला करने वाले आरोपियों पर कार्रवाई हो. इसके साथ ही गांव में मीट की दुकानें भी बंद हों. थाना पुलिस और लालसोट डीएसपी अरविंद गोयल मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details