राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा : परीक्षा देकर लौट रही थी गर्भवती महिला, सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

दौसा में सोमवार शाम एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें एक गर्भवती महिला की मौत हो गई. वहीं बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. साथ ही मृतका के नवजात को ऑपरेशन कर बाहर निकाला गया पर इस हादसे में नवजात की भी मौत हो गई.

By

Published : Mar 3, 2020, 10:01 AM IST

road accident, dausa news, राजस्थान न्यूज
सड़क हादसे में महिला की मौत

दौसा.जिले के पिचुपाड़ा गांव के समीप एक बस ने बाइक को कुचल दिया. इस दर्दनाक हादसे में गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद बांदीकुई थाना पुलिस ने मृतका के शव का दौसा जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया.

सड़क हादसे में महिला की मौत

बांदीकुई थाने के सब इंस्पेक्टर राजेंद्र शर्मा ने बताया कि सिकराय उपखंड के पांचौली गांव निवासी नीतू गुर्जर शनिवार शाम बांदीकुई में बीए प्रथम वर्ष की परीक्षा देकर अपने गांव पांचोली जा रही थी. इसी दौरान एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे नीतू गुर्जर की मौत हो गई. वहीं, बाइक चालक उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर बांदीकुई थाने के सब इंस्पेक्टर राजेंद्र शर्मा मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचे और महिला के शव को जिला अस्पताल मोर्चरी में लाकर रखवाया.

यह भी पढ़ें.सावधान! मौत का भय बताकर पूजा का झांसा, 2 लाख की सोने की चूड़ियां पार

बता दें कि मृतका गर्भवती थी. ऐसे में पुलिस ने मृतका के गर्भ की भी जांच कराई और ऑपरेशन कर गर्भ से नवजात को बाहर निकाला लेकिन नवजात मृत निकला. पुलिस ने मृतका नीतू गुर्जर और नवजात के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details