राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 8, 2019, 2:41 PM IST

ETV Bharat / state

लालसोट में पुलिस ने गौवंश से भरा कंटेनर पकड़ा, चालक गिरफ्तार

दौसा के लालसोट में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गोवंश से भरे कंटेनर को जप्त किया है. जिसमें तकरीबन 35 से अधिक गोवंश भरे हुए थे. साथ ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Dynasty filled container, दौसा न्यूज, लालसोट पुलिस

दौसा(लालसोट).जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक गोवंश से भरे कंटेनर को जप्त किया है. जिसमें तकरीबन 35 से अधिक गोवंश भरे हुए थे. बता दें कि पुलिस ने चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने गौवंश से भरा कंटेनर पकड़ा

बता दें कि चाकसू से गौवंश भर कर एक ट्रक यूपी के लिए जा रहा था. इसी दौरान मुखबिर की सूचना से लालसोट पुलिस ने कंटेनर को गंगापुर रोड से रुकवा कर जांच की और चालक सहित कंटेनर को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि उस कंटेनर में से 35 गोवंश को मुक्त करवाया गया.

पढ़ें-राजस्थान क्रिकेट के लिए राहत की खबर, BCCI ने RCA पर लगा बैन हटाया

वहीं ट्रक में क्षमता से अधिक गोवंश के भरे होने के कारण कई गोवंश गंभीर रूप से घायल हो गए और एक बछड़े की मौत हो गई. लालसोट थाने के एएसआई विशंभर दयाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि 1 गोवंश से भरा कंटेनर यूपी के लिए जा रहा है. जो कि चाकसू से कोथून रोड होते हुए लालसोट से निकलेगा.

इलाके में नाकेबंदी कर गंगापुर रोड से कंटेनर को रुकवा कर जांच की उसमें अधिक संख्या में गोवंश भरे हुए थे. उसके बाद कंटेनर को हिरासत में लेकर गोवंश को मुक्त करवाया और सभी गोवंश को डीडवाना गौशाला में भर्ती करवा दिया गया. घायल वंश का गौशाला संचालकों की ओर से इलाज करवाया जा रहा है.

पढ़ें-राष्ट्रपति कोविंद के लिए पाकिस्तान का एयरस्पेस खोलने से इनकार

वहीं एसआई विशंभर दयाल ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है और कंटेनर को जप्त कर लिया गया है. चालक से पूछताछ की जा रही है अभी और भी मामले के खुलासे होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details