राजस्थान

rajasthan

दौसा: 5 महीने से फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 9, 2020, 11:15 AM IST

दौसा पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने मंदिर में दर्शन करने आई महिला के साथ ज्यादती की और फरार हो गया था.

दौसा न्यूज, rape in Dausa
दुष्कर्म का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

दौसा. बांदीकुई थाना पुलिस ने रेप के आरोपी एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने 9 फरवरी को एक मंदिर में दर्शन करने आई महिला से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं आरोपी शिक्षक पिछले 5 महीने से फरार चल रहा था.

दुष्कर्म का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

9 फरवरी को मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला बिवाई गांव के सिद्ध बाबा मंदिर में रिश्तेदार के साथ दर्शन करने आई थी. इसी दौरान सरकारी विद्यालय के शिक्षक प्रभु दयाल रेगर महिला को बिठाकर समीप ही पहाड़ों में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद आरोपी शिक्षक पीड़िता को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें.बूंदी में दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाने वाला हैवान गिरफ्तार

पीड़िता ने मंदिर में जाकर अपने रिश्तेदार को यह बात बताई. साथ ही घर जाकर अपने पति को भी आपबीती बताई. जिसके बाद बांदीकुई थाने में FIR दर्ज करवाया गया. इसी मामले में पुलिस ने पिछले 5 महीनों से फरार चल रहे आरोपी प्रभु दयाल रेगर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पीपल खेड़ा गांव का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें.डूंगरपुर: 3 दिन पहले मिले युवती के शव की हुई पहचान, मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि बांदीकुई के पास बिवाई में 9 फरवरी को सिद्ध बाबा के मेले का आयोजन था. इस मेले में पीड़िता भी सिद्ध बाबा के दर्शनों के लिए आई थी और वहीं राजकीय शिक्षक और पीड़िता की मुलाकात हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details