राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 12, 2022, 10:54 PM IST

ETV Bharat / state

धारीवाल के बचाव में आए मंत्री परसादी लाल मीणा, कहा- पूनिया ने भी दिया था विवादित बयान...धारीवाल ने भी मांग ली माफी, हिसाब बराबर

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा दौसा दौरे के दौरान शांति धारीवाल के बयान (Meena saving Dhariwal on disputed statement ) पर कहा कि उन्होंने माफी मांग ली है. पूनिया ने भी तो महिलाओं पर विवादित बयान दिया था उन्होंने भी माफी मांग ली थी, अब धारीवाल ने भी माफी मांगी ली, हिसाब बराबर हो गया.

Meena saving Dhariwal on disputed statement
धारीवाल के बचाव में आए मंत्री परसादी लाल मीणा

दौसा. राजस्थान में रेप केस अधिक होने के मामले में शांति धारीवाल की ओर से विधानसभा दिया गया विवादित बयान तूल पकड़ता जा रहा है. ऐसे में अब शांति धारीवाल के बचाव में गहलोत के मंत्री परसादी लाल मीणा Meena saving Dhariwal on disputed statement ) आ गए हैं. परसादी लाल मीणा ने कहा कि धारीवाल ने जो कहा उसके लिए उन्होंने माफी मांग ली है. पूनिया ने भी तो महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था और बाद में माफी मांग ली थी तो हिसाब बराबर हो गया.

प्रदेश में बढ़ रहे रेप के मामलों को लेकर कैबिनेट मंत्री शांति शांति धारीवाल के विधानसभा में दिए गए बयान को लेकर अब गहलोत सरकार के मंत्री उनके बचाव में आने लगे हैं. ऐसे में शनिवार को गहलोत सरकार के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शांति धारीवाल इस तरह का कोई बयान देना नहीं चाहते थे, लेकिन गलती से दे दिया. उनका ऐसा कोई मकसद नहीं था, गलती हो जाती है. उन्होंने कहा कि पूर्व में सतीश पूनिया ने भी ऐसा बयान दिया था और उन्होंने माफी मांग ली थी तो अब शांति धारीवाल ने भी गलती करके माफी मांग ली हिसाब बराबर हो गया.

धारीवाल के बचाव में आए मंत्री परसादी लाल मीणा

पढ़ें.डोटासरा ने 5 राज्यों में हार स्वीकारी, कहा- 2023 में कांग्रेस के लिए चुनौती नहीं बनेगी आप

शनिवार को शिक्षा मंत्री परसादी लाल मीणा अपने विधानसभा क्षेत्र लालसोट के राजकीय विद्यालय में स्कूटी वितरण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल के बचाव में अपना पक्ष रखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details