राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 27, 2021, 12:03 PM IST

ETV Bharat / state

दौसा: NH-11A पर 2 ट्रेलर में भिड़ंत, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

दौसा में नेशनल हाईवे-11ए पर बुधवार देर रात एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को लालसोट सीएचसी में भर्ती कराया.

dausa road accident, नेशनल हाईवे पर हादसा, dausa news
दौसा में हुआ भीषण सड़क हादसा

दौसा.जिले के लालसोट क्षेत्र में चैडियावास गांव के पासनेशनल हाईवे-11ए पर बुधवार देर रात मार्बल से भरे 2 ट्रेलर की भिड़ंत हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया. इस दौरान हाइवे पर यातायात बाधित हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारू कराया.

पढ़ें:बीकानेर में जानलेवा बना Black Fungus, दो की मौत

पुलिस के मुताबिक चैडियावास गांव के पास बायपास चैराहे पर कोयला और मार्बल से भरे 2 ट्रेलर में आमने-सामने भिड़ंत हो गई, इसमें एक ट्रेलर चालक आशाराम (निवासी-टोंक) केबिन में बुरी-तरह फंस गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, खलासी सत्यनारायण निवासी टोंक घायल हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को लालसोट सीएचसी में भर्ती कराया.

दौसा में हुआ भीषण सड़क हादसा

पढ़ें:साइबर अपराधियों की मदद कर रहा था डाकिया, राजस्थान से हुआ गिरफ्तार

लालसोट थाना प्रभारी राजवीर चौधरी ने बताया कि शव लालसोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दे दी गई है और घायल को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. फिलहाल दोनों ट्रेलर को क्रेन की सहायता से हाईवे से हटाकर यातायात सुचारू करवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details